scriptजॉन अब्राहम के बाद अब सलमान खान को ‘दिलबर’ बनाएंगी नोरा फतेही | after dilbar song nora fatehi will work with salman khan | Patrika News

जॉन अब्राहम के बाद अब सलमान खान को ‘दिलबर’ बनाएंगी नोरा फतेही

Published: Jul 22, 2018 10:13:49 am

Submitted by:

Amit Singh

हाल ही में फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से गाना ‘दिलबर’ जारी हुआ है जिसे दशज़्कों ने बहुत सराहा है।

nora fatehi

nora fatehi

हाल ही में फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से गाना ‘दिलबर’ जारी हुआ है जिसे दर्शकों ने बहुत सराहा है। कहा जा रहा है कि यह गाना ‘दिलबर’ यूट्युब पर 24 घंटो में सबसे ज़्यादा बार देखा गया गाना है। इसका खास आकर्षण हैं नोरा फतेही।

करीना-सैफ लॅान्च करेंगे कपड़ों की नई ब्रेंड ‘The House Of Pataudis’, आउटफिट्स में दिखेगा राजघराने का टच

 

nora fatehi
बेहतरीन और सेक्सी एक्ट्रेस-डांसर नोरा की इस गाने पर अदाएं, डांस, एक्सप्रेशंस सभी कुछ कमाल का है। फिल्म के इस गाने को लोगों का बहुत प्यार मिला है। खास बात यह भी है कि यह गाना पहले सुष्सिता सेन की फिल्म ‘सिर्फ तुम’ का है जिसे इस नई फिल्म में रिक्रिएट किया गया है। इस गा ने के बाद से तो नोरा के फैंस और भी बढ़ गए हैं।
nora fateh

नोरा मॉडल, एक्ट्रेस और डांसर तीनों हैं। वे इस गाने के अलावा फिलहाल सलमान खान की फिल्म भारत के लिए भी चर्चा में है। खबरों की माने तो नोरा फिल्म ‘भारत’ में भी एक आइटम नंबर कर सकती है। अब सलमान की फिल्म हो और वो ना नाचे ऐसा तो हो ही नहीं सकता। सलमान अपनी हर फिल्म के आयटम सांग में थिरके हैं। यानी कि अब नोरा और सलमान साथ थिरकते नजऱ आएंगे।

अली अब्बास जफ़र की इस फिल्म में सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा और दिशा पाटनी लीड के रुप में नजर आएंगे।

 

पर्दे पर फिर दि खी प्रेरणा-अनुराग की कैमिस्ट्री, कसौटी जिंदगी की 2 का प्रोमो हुआ जा री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो