scriptAfter marriage, Kajol had trouble with Ajay Devgan's mother | जब ससुराल पहुंचकर काजोल ने अजय की मां को नहीं कहा मां, जानें फिर क्या हुआ | Patrika News

जब ससुराल पहुंचकर काजोल ने अजय की मां को नहीं कहा मां, जानें फिर क्या हुआ

locationनई दिल्लीPublished: Dec 02, 2021 07:30:28 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

शादी के बाद सास और बहू के बीच तालमेल बिठाना, सबसे बड़ी चुनौती होता है। इसमें कोई सफल होता है, तो कोई असफल। काजोल को भी ऐसी ही परेशानी आई थी, लेकिन वह और उनकी सास इस मुश्किल फेज़ से उबरने में सफल रहीं।

kajol
बॉलीबुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक काजोल और अजय देवगन भी हैं। इस जोड़े को फैंस काफी पसंद करते हैं। एक ओर जहां अजय देवगन शांत स्वभाव के हैं वहीं, काजोल चुलबुली टाइप की हैं। दोनों कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि काजोल घर में ज्यादा बोलती हैं। ऐसे में जब शादी के बाद काजोल अपनी ससुराल में नई-नई आई थीं तो उन्हें सास के साथ तालमेल बैठाने में थोड़ी दिक्कत आई थी। शादी को जिंदगी का नया चैप्टर कहा जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि यह लाइफ का ऐसा फेज़ होता है, जो बिल्कुल न्यू होता है। विवाह के बाद नया घर, नए लोग, नया परिवार और नई जिम्मेदारियां जैसी चीजों का महिला पहली बार अनुभव लेती है। खासतौर से सास-बहू का रिश्ता और इसमें तालमेल बिठाना, उनके लिए ऐसा एक्सपीरियंस होता है, जो या तो सुखद याद बनता है या फिर झगड़ों की वजह। हालांकि, अगर शुरू में ही इशूज़ को समझदारी से सुलझा लिया जाए, तो सास-बहू भी मां-बेटी जैसा रिश्ता ताउम्र शेयर कर सकती हैं। ठीक इसी प्रकार अजय देवगन से शादी के बाद काजोल को अपनी सासू मां के साथ इस एक बात पर तालमेल बिठाने पर काफी दिक्कत आई थी। लेकिन दोनों ने जिस तरह इसे हैंडल किया, उसे सभी सीख ले सकते हैं।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.