scriptक्या दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें तस्वीरें | aishwarya rai bachchan second time pregnant watch photos | Patrika News

क्या दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें तस्वीरें

Published: May 23, 2022 10:10:45 am

Submitted by:

Manisha Verma

ऐश्वर्या राय बच्चन की लेटेस्ट तस्वीर देखकर फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं कि वह एक बार फिर से प्रेग्नेंट हैं। बता दे कि कान फिल्म से लौटने के समय ऐश्वर्या को एयरपोर्ट पर देखा गया। उनकी अब एयरपोर्ट की तस्वीर वायरल हो रही हैं। उनकी तस्वीर देख फैंस को ऐसा लग रहा हैं कि वह एक बार फिर से प्रेग्नेंट हैं।

aishwarya rai bachchan second time pregnant watch photos

क्या दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें तस्वीरें

ऐश्वर्या राय बच्चन की कान फिल्म फेस्टिवल से तस्वीरें जमकर वायरल हुई। बता दे कि रेड कार्पेट पर उनके लुक को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन एयरपोर्ट पर आराध्या और अभिषेक बच्चन संग उनकी तस्वीरों को फैंस ने खूब एन्जॉय किया। कान फिल्म फेस्टिवल से ऐश्वर्या राय बच्चन की वापसी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन फिर से मां बनने वाली हैं।
बता दे कि इस वीडियो में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या का हाथ थामकर चल रही थीं और अभिषेक बच्चन दोनों के पीछे थे।ऐश्वर्या का हर एक मोमेंट कैमरें में कैद हुआ हैं। चाहे वह रेड कार्पेट पर मौजूदगी रही हो या फिर एयरपोर्ट पर उनकी वॉक। बता दे कि उनकी एयरपोर्ट वीडियों देख फैंस यह अंदाजा लगा रहे हैं कि ऐश्वर्या राय प्रेग्नेंट तो नहीं हैं।
aishwarya.jpg
सोशल मीडिया पर फैंस उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल पूछते दिखे। कई फैन पेजों पर ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीरें शेयर की गईं और इनमें से कई के कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐश्वर्या राय के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने को लेकर सवाल किए। ऐश्वर्या एक कलरफुल श्रग पहने थीं जिससे वह बार-बार खुद को कवर कर रही थीं।
यह भी पढ़ें

जब चलते-चलते के सेट पर सलमान खान ने मचाया था हंगामा, ऐश्वर्या राय को भुगतना पड़ा था परिणाम

बता दें कि लंबे वक्त तक रिलेशनशिप में रहने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ शादी के बंध में बंध गई थीं। दोनों ने साल 2007 में शादी कर ली थी और 16 नवंबर 2011 को आराध्या बच्चन का जन्म हुआ। इस साल आराध्या की मौजूदगी सभी के चेहरों पर स्माइल दे गई क्योंकि वह काफी वक्त से पब्लिक में नजर नहीं आई थीं।दोनो काफी शानदार कपल हैं। फैंस को दोनो की जोड़ी काफी ज्यादा पंसद आती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो