scriptभीड़ को देख अचानक रो पड़ी ऐश्वर्या राय की बेटी अराध्या, गुस्से में आकर एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम | aishwarya rai bachchan with daughter aaradhya | Patrika News

भीड़ को देख अचानक रो पड़ी ऐश्वर्या राय की बेटी अराध्या, गुस्से में आकर एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम

Published: Jul 14, 2021 06:49:47 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन जहां भी जाती हैं, बेटी को साथ ले जाना नही भूलती। क्योंकि वो हमेशा उसे अपनी नज़रों के सामने रखना पसंद करती है। और यही वजह है कि स्टार किड्स के देख फैंस से लेकर फोटोग्राफर तक उनके नजदीक आने की कोशिश करने लगते हैं।

aishwarya rai bachchan with daughter aaradhya

aishwarya rai bachchan with daughter aaradhya

नई दिल्ली। ऐश्वर्या राय अक्सर अपने बेटी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। उनकी अपनी 8 साल की बेटी आराध्या से इतनी क्यूट बॉन्डिंग हैं। कि ऐश्वर्या जहां भी जाती हैं, बेटी को साथ ले जाना नही भूलती। क्योंकि वो उसे हमेशा अपनी नज़रों के सामने रखना पसंद करती है। और यही वजह है कि मां ऐश्वर्या के साथ जाने पर फैंस के साथ मीडिया की भीड़ भी उन्हें घेर लेती हैं। कभी कभी तो ऐसा भी होता है कि मीडिया फोटोग्राफर के चक्कर में वो भीड़ तक में फसंकर रह जाती है। कि उनसे बचकर भी निकलना मुश्किल हो जाता है। जैसा कि एक नजारा कुछ समय पहले देखने को मिला था जिसके बाद ऐश्वर्या राय बेहद चिढ़ गई थीं, जब मीडिया फोटोग्राफर ने एयरपोर्ट पर उनका रास्ता रोकने की कोशिश की। इस दौरान ऐश्वर्या के चारों ओर भीड़ उनके साथ एक सेल्फी खिंचाने की जिद पर अड़ी थी।

aishwarya_rai_aradhya.jpg

दरअसल, यह घटना उस समय की है जब ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ न्यूयॉर्क से वेकेशन एन्जॉय कर मुंबई लौटी थीं। और उस दौरान जैसे ही वो एयरपोर्ट पर नजर आई तभी वहां पहले से मौजूद भारी भीड़ उनकी ओर भड़ने लगी। स नजारे को देख आराध्या इतनी ज्यादा घबरा गई थीं कि उनके चेहरे पर सिर्फ डर दिखाई दे रहा था। वैसे, यह पहला मौका था जब आराध्या भीड़ देखकर इतनी ज्यादा डर गईं और एयरपोर्ट पर ही रोने लगीं थी।

aaradhya_bachchan1.jpg

हमेशा की तरह फोटोग्राफर्स इस मोमेंट को अपने कैमरे में कैद करना चाह रहे थे और जिसके चलते ऐश्वर्या, आराध्या और उनकी मां वृंदा राय फोटोग्राफर से घिर गई। फिर क्या था। अराध्या को रोता देख ऐश्वर्या भड़क गईं और उन्होंने गुस्से में फटकार लगाते हुए कहा, बस भी करो अब।

aradhya.jpg

बता दें कि इससेपहले भी ऐश्वर्या इन बुरे एक्सपीरियंस से गुजर चुकी है जब दो साल पहले वो लंदन से अपनी मां के साथ वापस लौट रही थी। तभी एयरपोर्ट पर मौजूद भीड़ से घिरा हुआ देख ऐश्वर्या ने अपनी मां और बेटी को फौरन कार में बैठा दिया। लेकिन इस दौरान जल्दबाजी में आराध्या का सिर कार के दरवाजे से टकरा गया और वो चीख पड़ी थी। ऐश्चर्या ने बेटी आराध्या को चुप कराते हुए सभी से पूछा था मेरी, मम्मा को किसने धक्का दिया?

aaradhya_bachchan.jpg

बता दे कि अभी हाल में ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें अराध्या स्कूल के एक फंग्शन में डांस करते नजर आई थी। अराध्या का यह डांस हर किसी को बेहद पसंद आया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो