scriptफिर से प्रेगनेंट हैं ऐश्वर्या राय! बेबी बंप छुपाते हुए वायरल हुई ये तस्वीरें | Aishwarya rai pregnant again showed in viral photo | Patrika News

फिर से प्रेगनेंट हैं ऐश्वर्या राय! बेबी बंप छुपाते हुए वायरल हुई ये तस्वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Nov 13, 2019 12:41:05 pm

Submitted by:

Neha Gupta

ऐश्वर्या राय के प्रेगनेंसी की आई खबर
अंबानी पार्टी में पति अभिषेक के साथ पहुंची थी
फोटो देख यूजर्स ने प्रेगनेंसी की ओर किया इशारा

abhishek-bachchan-and-aishwarya-rai-bachchan-inside-3.jpg

नई दिल्ली | ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) हाल ही में अंबानी की एक पार्टी (Ambani Party) में पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ नजर आईं थीं। इसी पार्टी में ऐश्वर्या ने रेड कलर के अपने शूट से खूब लाइमलाइट बटोरी। रेड कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। लेकिन इसी बीच वो किसी और वजह से भी सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल फैंस की नजर उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनके ड्रेसिंग स्टाइल पर भी चली गई। और अब सोशल मीडिया पर कई लोग ये सवाल पूछ रहे हैं कि क्या ऐश्वर्या प्रेगनेंट (Aishwarya Rai Pregnancy) हैं।

  • Credits – Viral Bhayani

दरअसल, ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की जो फोटोज़ सामने आई हैं उससे फैंस को लग रहा है कि वो प्रेग्नेंट हैं। ऐश्वर्या मुकेश अंबानी की बहन नीना कोठारी की बेटी नयनतारा की प्री-वेडिंग पार्टी में पहुंची थी। पति अभिषेक के साथ डिजाइनर सब्‍यसाची की ड्रेस में ऐश्वर्या कहर ढा रही थी। लेकिन जो भी तस्वीरें सामने आईं हैं उसमें ऐश्वर्या ने दुपट्टे से खुद को सामने से कवर रखा है। हर फोटो में ऐश्वर्या का पेट ढका हुआ नजर आ रहा है। इसी से सोशल मीडिया यूजर्स ने ये कहना शुरु कर दिया कि वो अपने बेबी बंप को छुपाने की कोशिश कर रही हैं।

454557-abhishek-aishwarya.jpg

बता दें कि कुछ वक्त पहले भी ऐश्वर्या और अभिषेक (Aishwarya Abhishek) की फोटोज़ वायरल हुई थी। जिसमें ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बीच पर नजर आ रही थी। ये तस्वीरें गोवा की थी जंहा दोनों वेकेशन मना रहे थे। इसके बाद ऐश्वर्या का पेट को अपनी ड्रेस से कवर करना उनके प्रेगनेंट होने की तरफ इशारा कर रहा है। फैंस लगातार इस तरह की अटकले लगा रहे हैं। आराध्या के समय भी उन्होंने इसी तरह बात प्रेगनेंसी (Aishwarya Rai Pregnancy) की खबर छुपाई थी। जिसके बाद फैंस को कहीं ना कहीं इस खबर पर लगातार चर्चा कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो