एक मजबूरी के चलते Aishwarya Rai को रेड कारपेट पर पहननी पड़ी थी चप्पल, ये देख दंग रह गए थे सभी

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 26 Jun 2020, 02:28 PM IST
एक मजबूरी के चलते Aishwarya Rai को रेड कारपेट पर पहननी पड़ी थी चप्पल, ये देख दंग रह गए थे सभी
Aishwarya rai walked the cannes

रेड कारपेट चप्पल पहनकर पहुंची ऐश (Aishwarya Rai)को अंडर-ड्रेस्ड टैग का सामना करना पड़ा।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अभिनय के साथ साथ देश-विदेश में भी अपनी खास आदाओं के चलते सुर्खियों में बनी रहती है। इसके अलावा वो पिछले कई सालों से कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में भी अपना जलवा बिखेरते नजर आ रही है। उनके खूबसूरत अंदाज को देख हर कोई उनका दिवाना हो जाता है। अब तो एश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या भी नजर आती हैं।

View this post on Instagram

💖You Complete Me😍😘✨🌈🤗

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

किसी भी तरह का अवार्ड शो हो, या फिर कान्स फिल्म फेस्टिवल (international film-festival cannes red carpet) वो हर किसी लुक से दर्शकों का दिल जीत ले जाती है लेकिन कान्स फेस्टिवल की जर्नी के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब वो ट्रोलर्स का शिकार होते हुए देखी गई। क्योंकि वो महंगे से मंहगे कपड़ों के बीच उनके पैर पर दिखी चप्पल को देख हर कोई हैरान हो गया।

View this post on Instagram

Circle of Life 💖😍✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

साल 2003 में आयोजित एक फेस्टीवल में ऐश्वर्या नीता लुल्ला की डिजाइन की हुई नियॉन ग्रीन गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी में पहुंचीं। लेकिन ऐश्वर्या जैसे ही अपने लुक से हर किसी को इम्प्रेस कर पातीं, उनके फ्लेट स्लीपर्स ने उनका मजाक बना दिया। रेड कारपेट चप्पल पहनकर पहुंची ऐश को अंडर-ड्रेस्ड टैग का समाना करना पड़ा।

आखिर क्यों पहननी पड़ी चप्पल

आपको बता दें कि ऐश के रेड कारपेट पर चप्पल पहनने का कारण एक फिल्म ‘खाकी’ के सेट पर घायल हो गई थीं। जहां शूटिंग के दौरान एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी थी। बताया जाता है कि इस हादसे से उनका पैर फ्रैक्चर हो गया और उसमें कुछ टांके भी आए थे। ऐश्वर्या को कम से कम एक महीने के लिए बिस्तर पर रहने की सलाह भी दी गई थी, लेकिन वे कान्स को मिस नहीं करना चाहती थीं, जिसके कारण उनको चप्पल पहनकर ही रेड कारपेट पर चलना पड़ा था।

Aishwarya Rai