scriptAishwarya Rai ने Kareena Kapoor को स्टेज पर बुलाकर किया था ऐसा काम, एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा रिएक्शन- देखें Video | Aishwarya Rai throwback video viral on social media | Patrika News

Aishwarya Rai ने Kareena Kapoor को स्टेज पर बुलाकर किया था ऐसा काम, एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा रिएक्शन- देखें Video

locationनई दिल्लीPublished: Jun 26, 2020 01:43:34 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है
करीना कपूर (Kareena Kapoor) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एक साथ स्टेज पर आई नजर

Aishwarya Rai throwback video viral

Aishwarya Rai throwback video viral

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) जहां अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लेती है तो वहीं उनके कुछ कारमाने एक सुर्खियां बनकर छा जाते है। उनकी हसीन मुस्कान के साथ खूबसूरती अंदाज हर किसी को अपना दिवाना बना लेता है। और लोग उन्हें इस अंदाज के साथ बार बार देखना भी पसंद करते हैं। अभी हाल ही में उनका एक (Aishwarya Rai throwback video viral)थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है इस वीडियो में ऐश्वर्या राय, करीना कपूर (Kareena Kapoor) को अवॉर्ड देती नजर आ रही हैं। यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है।

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के फैन पेज से शेयर किया गया यह वीडियो उस समय का है, जब करीना कपूर (Kareena Kapoor) इंडस्ट्री में अपनी एक नई पहचान बना रही थीं।

वीडियो में आप देख सकते है कि ऐश्वर्या राय (aishwarya rai award) जब स्टेज पर खड़े होकर करीना कपूर को अवॉर्ड देने की घोषणा करती है तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) एक बार तो हैरान होकर रह जाती हैं। इसके बाद दोनों एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं। यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

बता दें कि ऐश्वर्या राय आखिरी बार फिल्म ‘फन्ने खान’ में नजर आई थीं। वहीं, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में नजर आने वाली हैं।

वहीं, करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में ‘अंग्रेजी मीडियम’ में भी नजर आई थीं अब जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो