scriptअजय देवगन, अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण के बीच होगा मुकाबला, एक-दूसरे को मात देने के लिए कसी कमर | Akshay Kumar, Ajay Devgn, Deepika Padukone to CLASH on 2021 | Patrika News
बॉलीवुड

अजय देवगन, अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण के बीच होगा मुकाबला, एक-दूसरे को मात देने के लिए कसी कमर

अजय देवगन, अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण के बीच होगा क्लैश…

मुंबईFeb 28, 2020 / 04:37 pm

भूप सिंह

Akashy, Ajay, Deepika

Akashy, Ajay, Deepika,Akashy, Ajay, Deepika,Akashy, Ajay, Deepika

अक्सर फेस्टिवल्स पर बॉलीवुड फिल्मों के बीच क्लैश देखने को मिलता हैं। अगले साल वेटेंटाइन डे पर भी तीन बड़ी फिल्मों के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। यह स्थिति तब पैदा जब शुक्रवार को अजय ( Ajay devgan ) ने साउथ फिल्म ‘कैथी’ ( Kaithi Ramake ) के रीमेक की रिलीज की घोषणा की। दरअसल, अक्षय कुमार Akshay Kumar पहले ही अनाउंस कर चुके है कि वे अगले साल वेलेंटाइन डे पर अपनी फिल्म ‘अतरंग रे’ ( atrangi re ) लेकर आएंगे। वहीं करण करण जौहर भी दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ) और अनन्या पांडे ( Aanaya Pandey ) स्टारर फिल्म भी इस डेट पर रिलीज करने की घोषणा कर चुके हैं।

Akashy, Ajay, Deepika
https://twitter.com/RelianceEnt?ref_src=twsrc%5Etfw

अजय ने खुद किया ऐलान
शुक्रवार को अजय ने तमाम अटकलों को खारिज करते हुए यह साफ कर दिया कि वह साउथ की फिल्म कैथी का ‘रीमेक’ करने जा रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि यह फिल्म 12 फरवरी, 2021 को रिलीज होगी।

‘अतरंगी रे’ का सबको है इंतजार
आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ इससे पहले से ही चर्चा में है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ साउथ स्टार धनुष भी हैं। वहीं, सारा अली खान भी अहम भूमिका में है। इस फिल्म में एआर रहमान ने म्यूजिक दिया है। ऐसे में यह फिल्म भी 2021 की उन फिल्मों में शामिल है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Akashy, Ajay, Deepika

सिद्धांत हैं लीड रोल में
उधर, दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अनन्या पांडे शकुन बत्रा की अगली फिल्म में दिखाई देंगी। इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं। उन्होंने भी वेलेंटाइन डे का ही दिन अपनी फिल्म के लिए फिक्स किया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और ‘गली बॉय’ फेम सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में होंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म मॉर्डन डेज की रोमांटिक कॉमेडी होगी जो रिलेशनशिन पर बेस्ट होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / अजय देवगन, अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण के बीच होगा मुकाबला, एक-दूसरे को मात देने के लिए कसी कमर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो