scriptखतरनाक लुक में अक्षय कुमार ने की फ़िल्म बच्चन पांडे रिलीज डेट की घोषणा | Akshay kumar announces release date of his film bachchan pandey | Patrika News
बॉलीवुड

खतरनाक लुक में अक्षय कुमार ने की फ़िल्म बच्चन पांडे रिलीज डेट की घोषणा

खतरनाक लुक में अक्षय कुमार ने की फिल्म बच्चन पांडे रिलीज डेट की घोषणा

मुंबईJan 23, 2021 / 08:10 pm

Subodh Tripathi

Akshay Kumar

Akshay Kumar

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर अपने नए लुक के साथ फिल्म बच्चन पांडे की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। उन्होंने इस फिल्म को 26 जनवरी के अवसर पर रिलीज करने की बात कही है। लेकिन याद रखें यह 26 जनवरी 2022 की है, यानी फैंस को इस फिल्म के लिए करीब एक साल और इंतजार करना पड़ेगा।
अक्षय कुमार ने ट्विटर पर इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते की है बताया कि यह फिल्म 26 जनवरी 2022 को रिलीज होगी। इसी के साथ अभिनेता ने अपना एक खतरनाक लुक शेयर किया है। जिसमें वे काफी भयानक नजर आ रहे हैं। फिलहाल अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं और हाल ही वह टीम के साथ जैसलमेर राजस्थान पहुंचे थे, जहां पर फिल्म के कहीं महत्वपूर्ण सीन फिल्माए जा रहे हैं।
अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपना लुक शेयर करते हुए लिखा है, “इसकी एक झलक ही काफी है, बच्चन पांडे रिलीज हो रही है 26 जनवरी 2022 को” उनकी इस पोस्ट में शेयर की गई फोटो में अभिनेता गैंगस्टर के किरदार में नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्राउन कलर की शर्ट पहन रखी है उनके चेहरे पर सफेद दाढ़ी और गले में मोटी चेन पहन रखी है। सिर पर उन्होंने एक कपड़ा बांधा हुआ है और उनकी एक आंख ब्लू नजर आ रही है। ऐसे में वे काफी खतरनाक नजर आ रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/BachchanPandey?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / खतरनाक लुक में अक्षय कुमार ने की फ़िल्म बच्चन पांडे रिलीज डेट की घोषणा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो