scriptएयरहोस्टेस के साथ डांस कर रहे थे इमरान हाशमी, बीच में कूदे अक्षय कुमार, कहा- ‘…तू खिलाड़ी’ | akshay kumar emraan hashmi dance with air hostess on selfiee song main khiladi video goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

एयरहोस्टेस के साथ डांस कर रहे थे इमरान हाशमी, बीच में कूदे अक्षय कुमार, कहा- ‘…तू खिलाड़ी’

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सेल्फी’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया है, जिसपर लोग जमकर रील बना रहे हैं।

Feb 03, 2023 / 02:14 pm

Shweta Bajpai

61.jpg

akshay kumar emraan hashmi

1994 में आई फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के गाने को फिर से ‘सेल्फी’ (Selfiee) फिल्म में रिक्रिएट किया गया है। इस बार बदलाव यह है कि सैफ की जगह गाने में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) नजर आ रहे हैं। लोगों को गाना खूब पसंद आ रहा है। जहां लोग इसपर जमकर रील बना रहे हैं तो इस मामले में फिल्म के एक्टर भी पीछे नहीं हैं।
हाल ही में फिल्म के हीरो अक्षय कुमार ने टाइगर टाइगर श्रॉफ के रील बनाई थी और अब उन्होंने इस गाने पर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) के साथ डांस किया है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अक्षय के साथ इमरान हाशमी और एक एयर होस्टेस नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें – इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएगी सिद्धार्थ और कियारा की शादी!

https://twitter.com/hashtag/Selfiee?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसे शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘जबतक कैप्टन ने मंजूरी का इंतजार किया, हमने मौका पे चौका मार दिया। हमने एयरहोस्टेस की मदद से हमने ‘मैं खिलाड़ी’ पर एक रील भी बनाई। क्या आपने अभी तक अपनी रील बनाई है?’

वीडियो में देका जा सकता है पहले एयरहोस्टेस के साथ इमरान हाशमी डांस कर रहे होते हैं और अक्षय कुमार इन दोनों को छुपकर देख रहे होते हैं। फिर वो अचानक निकलकर आते हैं और दोनों के साथ डांस करने लगते हैं।
https://twitter.com/emraanhashmi?ref_src=twsrc%5Etfw
लोगों को दोंनो की ये जुगलबंदी खूब पसंद आ रही हैं। वीडियो पर फैंस ने भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

एक यूजर ने इस वीडियो पर कॉमेंट कर लिखा, ‘अब फिल्म का इंतजार करना मुश्किल है।’

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इन दोनों की जोड़ी कमाल की है।’
https://twitter.com/hashtag/MainKhiladi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वर्कफ्रंट की बाच करें तो अक्षय कुमार इमराश हाशमी के साथ फिल्म सेल्फी में नजर आएंगे। दोनों की ये फिल्म 24 फरवरी, 2023 को रिलीज हो रही है।

वहीं एक्टर ‘वेदत मराठे वीर दौडले सात’ के साथ अपनी मराठी शुरुआत भी करेंगे, जिसमें वो बड़े पर्दे पर छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे।

यह भी पढ़ें – सिद्धार्थ-कियारा की शादी से पठान का है खास कनेक्शन

Home / Entertainment / Bollywood / एयरहोस्टेस के साथ डांस कर रहे थे इमरान हाशमी, बीच में कूदे अक्षय कुमार, कहा- ‘…तू खिलाड़ी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो