scriptइस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएगी सिद्धार्थ और कियारा की शादी! | did sidharth malhotra and kiara advani sold their wedding footages to prime video | Patrika News
बॉलीवुड

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएगी सिद्धार्थ और कियारा की शादी!

लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अब मशहूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ( siddharth malhotra ) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) भी जल्द ही शादी करने जा रहे हैं, जिसे लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं।

Feb 03, 2023 / 01:09 pm

Shweta Bajpai

sidharth malhotra and kiara advani

sidharth malhotra and kiara advani

बी-टाउन का पॉपुलर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा ( siddharth malhotra ) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) 6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी करने वाले हैं। पैलेस ने कन्फर्म कर दिया है कि ये ग्रैंड वेडिंग 4 फरवरी से 6 फरवरी के बीच इसी पैलेस में होने वाली है।
दोनों की शादी का जश्न, प्री-वेडिंग और पोस्ट वेडिंग फंक्शन 5 फरवरी से लेकर 8 फरवरी तक चलेंगे। ऐसे में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाएंगे। खबर ये भी आ रही है कि दोनों की शादी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाया जाएगा।

दरअसल प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो कोलाज पोस्ट किया है। ये कोलाज होने वाली दुल्हनिया और सिद्धार्थ का है। इस तस्वीर में सिद्धार्थ और कियारा कैमरे में देख रहे हैं। वहीं दूसरी नीचे की फोटो में एक कैमरे के जरिए सामने एक फोर्ट के अंदर की झलक दिख रही है।

यह भी पढ़ें

सिद्धार्थ-कियारा की शादी से पठान का है खास कनेक्शन

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1621411501411282945?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके साथ ही प्राइम वीडियो ने इस फोटो में एक क्रिप्टिक मैसेज भी शेयर किया है। इसमें उन्होंने कहा है कि फोर्ट खूबसूरत होते हैं। प्राइम वीडियो द्वारा इस फोटो के पोस्ट किए जाने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी की डील प्राइम वीडियो के साथ कर ली।

कहा भी ये भी जा रहा है कि हो सकता है कि प्राइम वीडियो दोनों की शादी को एक शो की तरह पेश करे। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो किसी को नहीं पता है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।
https://twitter.com/hashtag/SidharthMalhotra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कियारा और सिद्धार्थ ने अभिनेता शाहरुख खान के पूर्व बॉडीगार्ड को शादी के दौरान सुरक्षा व्यवस्था की देखभाल के लिए रखा है। माना जा रहा है कि आज यानी 3 फरवरी को बॉडीगार्ड्स और सिक्योरिटी गार्ड्स की टीम रवाना होगी।

शाहरुख खान की सुरक्षा की जिम्मेदारी उठा चुके बॉडीगार्ड यासीन युगल अब सिद्धार्थ और कियारा की शादी पर अपनी पैनी नजरें बनाए रखेंगे रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के लिए करीब 100 से 125 मेहमानों की लिस्ट बनाई गई है।
https://twitter.com/hashtag/SidharthMalhotra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दोनों तरफ से इतने लोग शामिल हो सकते हैं। मेहमानों के लिए 80 रूम तो बुक किए ही गए हैं। इनके अलावा मेहमानों के को लाने ले जाने के लिए 70 से ज्यादा लग्जरी गाड़ियां बुक की गई हैं। इनमें मर्सिडीज, बीएमडब्ल्यू और जैगुआर जैसी कारों का इंतजाम किया गया है।

यह भी पढ़ें

करण जौहर ने बदली ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज डेट

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएगी सिद्धार्थ और कियारा की शादी!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो