पानी की समस्या समझाने के लिए ट्रेडमिल पर दौड़े Akshay Kumar, सोशल मीडिया पर खूब उड़ा एक्टर का मज़ाक

By: Shweta Dhobhal
| Published: 28 Jan 2021, 04:37 PM IST
पानी की समस्या समझाने के लिए ट्रेडमिल पर दौड़े Akshay Kumar, सोशल मीडिया पर खूब उड़ा एक्टर का मज़ाक
Akshay Kumar Ran On Treadmill To Explain Water Problem

  • पानी की समस्या पर लोगों को समझाते हुए नज़र आए एक्टर अक्षय कुमार ( Akshay Kumar )
  • सैकड़ों मील से पानी लाने वाली महिलाओं के दर्द को समझाने के लिए 21 किलोमीटर भागे ट्रेडमिल पर
  • फिल्म निर्देशक हंसल मेहता ने ट्वीट कर उड़ाई अभिनेता की खिल्ली

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार वैसे तो अवॉर्ड शोज़ में कम ही दिखाई देते हैं। लेकिन सामाजिक मुद्दों से जुड़े कार्यक्रमों में अक्सर उनकी भागीदारी देखी गई है। हाल ही में अक्की को एक इंवेट में कैप्चर किया गया। जहां पर देश में हो रही पानी कि किल्लत को लेकर कार्यक्रम रखा गया था। इस दौरान बातों ही बातों में एक्टर ने उन तमाम महिलाओं का जिक्र किया। जो गावं में पानी की कमी के कारण कई किलोमीटर पैदल जाकर सिर पर पानी लाती हैं। महिलाओं की इस समस्या को बताते हुए उन्होंने अपनी एक उदाहरण दिया। जिसके चलते अब वह खूब ट्रोल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Hina Khan के लेटेस्ट लुक को देख भड़के लोग, ट्रोलर्स ने कहा- 'पॉर्न जॉइन कर लो'

 

कार्यक्रम के दौरान महिलाओं की समस्या के बारें में बात करते हुए अक्षय कुमार 21 किलोमीटर ट्रेडमिल पर पैदल चले। ट्रेडमिल के ऊपर चलने से उनका मकसद था कि वह लोगों को बता पाएंगे कि महिलाएं पानी की कमी के कारण आज भी सैकड़ों मीटर की दूरी को तय करती हैं। ऐसे में पानी को बर्बाद ना करते हुए उसका सरंक्षण करें। ताकि उन्हें इन सभी परेशानियों से छुटकारा मिले। मगर लोगों को खिलाड़ी कुमार का यह अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया और वह उन्हें खूब ट्रोल करने लगे। यही नहीं खास बात यह है कि अक्षय की खिल्ली उड़ाने में निर्देशक हंसल मेहता भी पीछे नहीं रहे उन्होंने भी ट्वीट कर अभिनेता पर तंज कसा।

हंसल मेहता का ट्वीट

फिल्म निर्देशक हंसल मेहता ने ट्वीट करते हुए अक्षय पर कटाक्ष करते हुए कहा कि "उन्होंने पूरी रात अपने कमरे में 16 डिग्री पर एयर कंडीशनर चलाकर रखा था। ताकि वह समझ पाएं कि कैसे किसान इतनी सर्दी का सामना कर रहे हैं।" वहीं दूसरे ट्वीट पर हंसल मेहता फिर अक्षय पर निशाना साधते हैं और लिखते हैं कि "उन्होंने 7 दिनों तक व्रत रखा है ताकि वह इस बात को महसूस कर सकें कि किस तरह से गरीब लोग देश में भूखे रहते हैं।"

ट्रोलर्स के कमेंट

अक्षय कुमार का ट्रेडमिल पर चलना लोगों को भी कुछ खास पसंद नहीं आया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि अक्षय कुमार को पानी भरने के लिए दूर जाने वाली महिलाओं के दर्द को समझने के लिए ट्रेडमिल पर चलाना पड़ा। जिसका कोई सेंस नहीं है। इस ओवरएक्टिंग के पूरे 50 रुपए काटे जाएं। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि- "भाई इतना पैसा है अक्की के पास थोड़ा इनके ऊपर खर्च कर देगा तो कोई नाक नहीं कटेगी। सहानुभूति दिखाने का क्या फायदा..यह तो हर कोई अमीर आदमी करता ही है।"

Akshay Kumar Akshay Kumar latest news