scriptएक्ट्रेस Hina Khan के लेटेस्ट लुक को देख भड़के लोग, ट्रोलर्स ने कहा- ‘पॉर्न जॉइन कर लो’ | Actress Hina Khan Trolled Due To Latest Look | Patrika News

एक्ट्रेस Hina Khan के लेटेस्ट लुक को देख भड़के लोग, ट्रोलर्स ने कहा- ‘पॉर्न जॉइन कर लो’

Published: Jan 28, 2021 02:51:47 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्ट्रेस हिना खान ( Hina Khan ) का लेटेस्ट लुक हुआ वायरल
पावरफुल सूट पहने बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं हिना खान
आउटफिट के चलते ट्रोल हुईं एक्ट्रेस

Actress Hina Khan Trolled Due To Latest Look

Actress Hina Khan Trolled Due To Latest Look

नई दिल्ली। छोटे पर्दे से बड़े पर्दे पर तेजी से छलांग लगाने वाली एक्ट्रेस हिना खान आज करियर के सातवें मुकाम पर हैं। टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता से अपनी पहचान बनाने वाली हिना आज इंडस्ट्री में अपना एक अलग नाम बना चुकी हैं। एक्टिंग से लेकर अपने स्टाइल स्टेंटमेंट को लेकर वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में एक अवॉर्ड शो में पहुंची हिना खान नए अंदाज में दिखाई दीं। उन्होंने अपने न्यू लुक की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। जिसे देख हर कोई उनका दीवाना हो चला है।

यह भी पढ़ें

रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड विक्की कौशल को गले लगती नज़र आईं Katrina Kaif! फैंस ने सबूत के तौर पर शेयर की यह तस्वीर

Hina Khan

हिना अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में काफी ग्लैमरस नज़र आ रही हैं। फोटो में वह ग्रे कलर के पावर सूट पहने हुए नज़र आ रही हैं। हिना ने हाई राइज पैंट्स के साथ क्रॉप के साथ फैंसी जैकेट पहनी हुई थी। जिस पर काफी अच्छा वर्क हुआ नज़र आ रहा है। सूट में हिना खान की फिट बॉडी ने सबको काफी इम्प्रैस किया।

 

यह भी पढ़ें

लाख कोशिश करने के बाद भी Ekta Kapoor नहीं कंसीव कर पाई थी बेबी, सरोगेसी से बनी एक बेटे की मां

Hina Khan

लुक के बाद मेकअप की बात करें तो हिना ने हेयर्स को ओपन कर उनमें बैक कॉम्ब की थी। साथ ही बालों को जैल के साथ सेट किया हुआ था। जिसमें उनके बाल काफी सेटल नज़र आए। साथ ही मेकअप में हिना ने न्यूड मेकअप का यूज कर हिना ने अपने लुक को काफी पावरफुल और आकर्षित बनाया।

 

Hina Khan

सोशल मीडिया पर हिना खान की तस्वीरों पर मिले-जुले रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। एक ओर जहां लोग हिना के लुक की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। वहीं कुछ लोग नेगेटिव कमेंट करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। जहां ट्रोलर्स ने हिना की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उन्हें पॉर्न इंडस्ट्री जॉइन करने जैसी बातें कहीं। वहीं कुछ लोग हिना के लुक के दीवाने हो गए और उन्हें ‘आई लव यू’ कहने लगे।

ट्रेंडिंग वीडियो