scriptबॉलीवुड में कोरोना का कहर: अक्षय कुमार की कोविड रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव | Akshay Kumar tests positive for Covid-19 | Patrika News

बॉलीवुड में कोरोना का कहर: अक्षय कुमार की कोविड रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव

locationनई दिल्लीPublished: Apr 04, 2021 10:07:07 am

Submitted by:

Sunita Adhikari

महाराष्ट्र में इन दिनों कोरोना का सबसे ज्यादा कहर देखने को मिल रहा है। कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इसकी चपेट में आ रहे हैं। अब एक्टर अक्षय कुमार की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

Akshay Kumar Covid Positive

Akshay Kumar Covid Positive

नई दिल्ली: देशभर में एक बार फिर कोरोना महामारी का कहर देखने को मिल रहा है। तेजी से कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ रही है। सबसे ज्यादा महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप देखने को मिल रहा है। वहीं, फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे भी इस महामारी के चपेट में आ चुके हैं। अब एक्टर अक्षय कुमार के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, अक्षय भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। उन्होंने खुद इसकी जानकारी फैंस को दी है।
ट्वीट कर दी जानकारी
अक्षय कुमार ने ट्विटर पर कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खबर दी। साथ ही, उन्होंने बताया कि वह घर पर क्वारंटीन हो चुके हैं। अक्षय ने अपने नोट में लिखा, ‘आप सभी को जानकारी देना चाहता हूं कि आज सुबह मेरी कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं घर पर क्वारंटीन हूं और सभी जरूरी मेडिकल केयर ले रहा हूं। मैं आग्रह करता हूं कि जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं वो अपना टेस्ट करवा लें और अपना ध्यान रखें। जल्द ही एक्शन में वापस लौंटूंगा।’
https://twitter.com/akshaykumar/status/1378554562638798852?ref_src=twsrc%5Etfw
फैंस कर रहे हैं प्रार्थना
अक्षय का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उनके कोरोना संक्रमित हो जाने से फैंस काफी परेशान हो गए हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इससे पहले, हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।
इस साल कई फिल्में होने वाली हैं रिलीज
अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ अगले महीने रिलीज हो सकती है। ये फिल्म पहले पिछले साल रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना के कारण इसकी रिलीज डेट टालनी पड़ी थी। हालांकि, अब एक बार फिर कोरोना बढ़ने से इसकी रिलीज पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। इसके अलावा, अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेलबॉटम’, ‘पृथ्वीराज’ और ‘अतरंगी रे’ फिल्में भी रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इन दिनों अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘रामसेतु’ की शूटिंग कर रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो