scriptपब्लिक प्लेस में Akshay Kumar की ऐसी अश्लील हरकत से Twinkle Khanna को गिरफ्तार करने पहुंची थी पुलिस! | Akshay Kumar Twinkle Khanna Controversy News | Patrika News

पब्लिक प्लेस में Akshay Kumar की ऐसी अश्लील हरकत से Twinkle Khanna को गिरफ्तार करने पहुंची थी पुलिस!

locationनई दिल्लीPublished: Nov 14, 2022 03:16:03 pm

Submitted by:

Vandana Saini

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का एक विवादिय वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसको लेकर दोनों की खूब आलोचना हुई थी और साथ ही दोनों पर पब्लिक प्लेस में अश्लीलता फैलाने के आरोप लगे थे। इतना ही नहीं दोनों पर गिरफ्तारी की तलाव तक लटक रही थी।

Akshay Kumar Twinkle Khanna Controversy

Akshay Kumar Twinkle Khanna Controversy

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपने इंटरव्यू और फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ में न होने को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल में एक न्यूज पोर्टल के इवेंट के दौरान अक्षय ने उनको नागरिकता को लेकर ट्रोल करने वालों को जवाब देकर उनकी बोलती बंद करवा दी है। उन्होंने कहा कि ‘कनाडा का पासपोर्ट होने का मतलब ये नहीं है कि मैं भारतीय नहीं हूं। मैं पूरी तरह से भारतीय हूं’। वैसे ये पहला मौका नहीं है, जब अक्षय कुमार का नाम किसी तरह के विवाद के साथ जुड़ा है या उनको पहली बात किसी बात के लिए ट्रोल किया जा रहा है। उनसे जुड़े कई विवाद (Akshay Kumar Controversy) है, जिनकी लिस्ट काफी लंबी है। एक विवाद तो एक्टर और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) से जुड़ा है।
पब्लिक इवेंट में की अश्लील हरकत

जब पब्लिक में अक्षय कुमार की एक अश्लील हरकत की वजह से पुलिस उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना गिरफ्तार करने तक पहुंच गई थी। दरअसल, ये विवाद साल 2009 का है, जब एक फैशन इवेंट के दौरान अक्षय कुमार शो स्टॉपर के तौर पर इवेंट में बुलाया गया था। वहां उन्होंने एक बड़े ब्रैंड की जींस का प्रमोशन भी किया था। उसी ब्रैंड की जींस को हाईलाइट करवाने के लिए उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी वजह से वो खुद मुसीबत में पड़ गए।

पत्नी ट्विंकल से खुलाया पब्लिक में जींस का बटन

अपने रैंप वॉक के दौरान अक्षय स्टेज से उतरे। पहले उन्होंने अकेले ही रैंप वॉक की। इसके बाद पीछे से एक लड़की आई जो उनकी जींस का बटन खोलने की कोशिश कर रही थी, जिसको अक्षय उंगली का इसारा कर रोक देते हैं। इसके बाद वो दर्शकों में बैठीं अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के पास जाते हैं और उनके सामने खड़े होकर उनसे जींस का बटन खोलने के लिए कह कहते हैं। पहले तो ट्विंकल हिचकिचाईं, लेकिन झट से बटन खोल देती हैं।

यह भी पढ़ें

सालभर से डिप्रेशन झेल रहीं Nimrit Kaur Ahluwalia का ‘बिग बॉस’ में हुआ ब्रेकडाउन!

https://youtu.be/Z4p_Q_2lW38

इसके बाद दोनों ने दी थी सफाई

जब इस वाकये का वीडियो तेजी से वायरल हुआ तो दोनों की काफी आलोचना हुई थी, जिसके बाद दोनों ने इसपर अपनी-अपनी सफाई भी पेश की। उस दौरान लोगों ने अक्षय पर पब्लिक प्लेस में अश्लीलता फैलाने का आरोप तक लगाया था। इतना ही नहीं एक ने तो दोनों के खिलाफ FIR भी दर्ज करवा दी थी। इस पूरे मामले पर दोनों ने करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) में अपनी सफाई दी थी।

दोनों के खिलाफ निकला था अरेस्ट वॉरेंट

ट्विंकल और अक्षय ने शो में कहा था कि ‘ये सब केवल एक प्रमोशन का हिस्सा था और दोनों को एहसास भी नहीं था कि ये हरकत किसी को इतनी खराब लग जाएगी’। ट्विंकल ने आगे कहा था कि ‘इस वाकये के अगले दिन ही अक्षय को पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया जाना था और जब वो इस सम्मान समारोह में थीं तभी मां डिंपल कपाडिया का कॉल आया और उन्होंने बताया कि पुलिस तुम लोगों को खोज रही है। तुम्हारे खिलाफ अरेस्ट वॉरंट निकला है’।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16: घर से बेघर होने के बाद Gori Nagori ने Sajid Khan पर लगाया आरोप!

https://youtu.be/farYfVnJJOs
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो