scriptसालभर से डिप्रेशन झेल रहीं Nimrit Kaur Ahluwalia का ‘बिग बॉस’ में हुआ ब्रेकडाउन! फूट-फूटकर रोईं | Bigg Boss 16 Nimrit Kaur Ahluwalia suffring from depression | Patrika News
मनोरंजन

सालभर से डिप्रेशन झेल रहीं Nimrit Kaur Ahluwalia का ‘बिग बॉस’ में हुआ ब्रेकडाउन! फूट-फूटकर रोईं

‘छोटी सरदारनी’ (Choti Sarrdaarni) फेम निम्रत कौर (Nimrit Kaur Ahluwalia) बीते दो-तीन दिनों से ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के घर में काफी शांत और उदास नजर आ रही हैं, लेकिन जब उन्हें कंफेशन रूम में बुलाया गया तब पता चला कि उनका इमोशनली ब्रेकडाउन हो गया है।

नई दिल्लीNov 14, 2022 / 02:09 pm

Vandana Saini

Nimrit Kaur Ahluwalia का 'बिग बॉस' में हुआ ब्रेकडाउन

Nimrit Kaur Ahluwalia का ‘बिग बॉस’ में हुआ ब्रेकडाउन

पिछले 1 महीने से ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के घर में काफी कुछ देखने को मिला। शो में हर दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़, बहस, हंसना-रोना बाहर बैठी ऑडियनस ये सब देख पा रही हैं, लेकिन शो में एक कंटेस्टेंट ऐसी भी हैं, जिसपर इसका असर काफी गहरो हो रहा है और वो हैं टीवी के फेमस शो ‘छोटी सरदारनी’ (Choti Sarrdaarni) फेम निम्रत कौर (Nimrit Kaur Ahluwalia)। पिछले कुछ दिनों से निम्रत के चेहरे पर घर में उनको होने वाली एंजाइटी की पूरी कहानी बयां कर रहा है, जिसको लेकर एक्ट्रेस का इमोशनल ब्रेकडाउन हो गया। दरअसल, शो में हमेशा एक्टिव रहने वाली निम्रत पीछे दो-तीन दिनों से काफी अकेले और उदास नजर आ रही हैं, जिसके बाद उनको कंफेशन रूम में बुलाया।
निम्रत का हुआ ब्रेकडाउन

नकंफेशन रूम में जाने के बाद निम्रत ने इस कहा कि वो घर में काफी अकेला और उदास फिल कर रही हैं। साथ ही ये भी पता चला की घर में कुछ दिनों से हो रहे इवेंट का निम्रत पर काफी गहरा असर पड़ रहा है, जिसका प्रेशर एक्ट्रेस झेल नहीं पा रही हैं। इतना ही नहीं कंफेशन रूम से बाहर आने के बाद आखिरकार बीते एपिसोड में निम्रत का ब्रेकडाउन हो जाता है, जिसके दौरान एक्ट्रेस फूट-फूटकर रोने लगी हैं।

फूट-फूटकर रोने लगती हैं एक्ट्रेस

साथ ही निम्रत को एमसी स्टैन (MC Stan) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) उनको संभालते नजर आ रहे हैं, जिनके सामने एक्ट्रेस फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं। कंफेशन रूम में बिग बॉस ने निम्रत से कहते हैं कि ‘वो डिटेल में बताएं कि वो कैसा महसूस कर रही हैं?’, जिसके बाद निम्रत कहती हैं कि ‘3-4 दिन से मैं ठीक फील नहीं कर रहीं हूं। मुझे क्लॉस्ट्रोफोबिक फील हो रहा है’।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16: घर से बेघर होने के बाद Gori Nagori ने Sajid Khan पर लगाया आरोप!

https://twitter.com/hashtag/NimritKaurAhluwalia%F0%93%83%B5?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

‘मैं स्ट्रॉन्ग नहीं हूं’

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ‘मुझे नहीं पता कि आपने अब तक मेरे नेचर को समझा है या नहीं, लेकिन मैं वो इंसान नहीं हूं, जो चीजों को अपने दिल में रखकर रह सके। मैं सो नहीं पा रही हूं, क्योंकि मेरे दिमाग में कई चीजें चलती रहती हैं। मैं ये महसूस कर पा रही हूं कि मेरा दिमाग थोड़ा थका हुआ फील कर रहा है। इसका ये मतलब नहीं है कि मैं स्ट्रॉन्ग नहीं हूं’।

बिग बॉस के सामने हुआ ब्रेकडाउन

इसके बाद निम्रत बिग बॉस से पूछती हैं कि ‘क्या ये बातचीत सिर्फ उन दोनों के बीच है?’, जिसको लेकर बिग बॉस कहते हैं ‘हां’। इसके बाद निम्रत कंफेशन रूम में ही फूट-फूटकर रोने लगती हैं। निम्रत का ब्रेकडाउन होता देखकर बिग बॉस उनसे कहते हैं कि ‘वो घर में किसी ऐसे शख्स को तलाशें, जिससे वो अपने दिल की बात शेयर कर सकें’।
https://twitter.com/hashtag/shivrit?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शिव और स्टैन से ये सब कही हैं निम्रत

साथ ही बिग बॉस पूछते हैं कि ‘क्या घर में कोई ऐसा है, जिसपर वो भरोसा करती हैं और उनसे अपने दिल की बात कह सकती हैं?’, जिसपर निम्रत कहती हैं कि ‘वे अब्दू और साजिद से बात कर सकती हैं, लेकिन वो ज्यादा कंफर्टेबल अब्दू के साथ हैं’। रुम से बाहर आने के बाद निम्रत शिव और एमसी स्टैन से कहती हैं कि ‘मेरे अंदर बहुत सारी चीजें भर चुकी हैं’।

डिप्रेशन में हैं निम्रत

निम्रत अपनी बात पूरी करते हुए कहती हैं कि ‘मुझे नहीं पता कि आपको पता है या नहीं, लेकिन मैं सालभर डिप्रेशन और एंग्जाइटी थी। मैं अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई हूं। मैं एक साल से मेडिकेशन पर हूं, लेकिन यहां आने से 4-5 महीने पहले मैंने खुद से ही अपनी दवाइयां लेना छोड़ दी थी। मेरे लिए इसलिए अब मुश्किल हो रहा है। पिछले 3-4 दिनों से मेरा माइंड सफर कर रहा है। मैं जब सोती हूं तो मेरे दिमाग में बहुत सारी बातें चलती रहती हैं’।

यह भी पढ़ें

KBC 14: अपनी हॉटसीट छोड़ Amitabh Bachchan की कुर्सी पर जा बैठी कंटेस्टेंट!

Home / Entertainment / सालभर से डिप्रेशन झेल रहीं Nimrit Kaur Ahluwalia का ‘बिग बॉस’ में हुआ ब्रेकडाउन! फूट-फूटकर रोईं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो