scriptAkshay Kumar की ‘वेलकम टू द जंगल’ का आया लेटेस्ट अपडेट, संजय दत्त के जाने के बाद लिया ये फैसला | Akshay Kumar Welcome To The Jungle Movie Used 200 Horses For Action Scene | Patrika News
बॉलीवुड

Akshay Kumar की ‘वेलकम टू द जंगल’ का आया लेटेस्ट अपडेट, संजय दत्त के जाने के बाद लिया ये फैसला

Welcome To The Jungle: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ से जुड़ा आया लेटेस्ट अपडेट आया है।

मुंबईMay 22, 2024 / 06:26 pm

Jaiprakash Gupta

Akshay Kumar Welcome To The Jungle Movie Used 200 Horses For Action Scene
Welcome To The Jungle: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ से संजय दत्त की छुट्टी हो गई है। उन्होंने खुद ही इसे टाटा कर दिया है। अब इसे हिट बनाने के लिए मेकर्स ने तगड़ा दांव खेला है।
इसके लिए एक जबरदस्त एक्शन सीन शूट किया गया है।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय (Akshay Kumar), अनिल कपूर और रवीना टंडन स्टारर अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ के मेकर्स ने एक एक्शन सीक्वेंस के लिए 200 घोड़ों का इस्तेमाल किया और इसके लिए कई घुड़सवारों को बुलाया।
यह भी पढ़ें प्रेग्नेंट थी इस करोड़पति की एक्ट्रेस बीवी, Akshay Kumar ने स्टैंडबाय पर रखा प्लेन, क्या है इनके रिश्ते की सच्चाई?

10 एकड़ में बनाया गया है सेट

welcome to the jungle movie
ये घोड़े मुंबई, महाबलेश्वर, लोनावाला और अन्य जगहों से 7 दिनों की शूट के लिए लाए गए। मेकर्स ने फिल्म की शूटिंग के लिए 10 एकड़ की जमीन पर बड़ा सा सेट भी तैयार किया।
यह भी पढ़ें Akshay Kumar की ‘हाउसफुल 5’ में होगी इस एक्टर की एंट्री, 22 साल पहले हिट हुई थी दोनों की जोड़ी

फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, “मेकर्स एक्शन सीक्वेंस के लिए सेट पर 200 से ज्यादा घोड़े लेकर आए। शूटिंग के दौरान इन सभी घोड़ों की सुरक्षा पूरी तरह से सुनिश्चित की गई थी और सीन्स को सात दिनों में शूट किया गया।”
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

Welcome To The Jungle Update

‘वेलकम टू द जंगल’ रिलीज डेट

‘वेलकम टू द जंगल’ फिल्म का निर्देशन अहमद खान और निर्माण फिरोज ए. ने किया है। ये 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Akshay Kumar की ‘वेलकम टू द जंगल’ का आया लेटेस्ट अपडेट, संजय दत्त के जाने के बाद लिया ये फैसला

ट्रेंडिंग वीडियो