scriptAkshaye Khanna and Karan Johar's story of Koffee With Karan | Akshaye Khanna की इस हरकत से बुरी तरह डर गए थे Karan Johar, कई रातों की उड़ गई थी नींद | Patrika News

Akshaye Khanna की इस हरकत से बुरी तरह डर गए थे Karan Johar, कई रातों की उड़ गई थी नींद

ये किस्सा तब का है जब एक बार अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna), करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) में नजर आए थे, जो साल 2007 की बीत है.

Published: June 24, 2022 03:44:50 pm

बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन वो जल्द 'दृश्यम 2' में नजर आने वाले हैं. उनके किस्से आज भी इंटस्ट्री और फैंस के बीच बने रहते हैं. आज हम आपको जिस किस्से के बारे में बातने जा रहे हैं वो साल 2007 की है, जब अक्षय खन्ना इंडस्ट्री के बड़े फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) में आए थे. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि उस समय अक्षय खन्ना, करण जौहर के पड़ोसी हुआ करते थे. तब करण के चैट शो में अक्षय, अनिल कपूर के साथ शो में आए थे.
Akshaye Khanna की इस हरकत से बुरी तरह डर गए थे Karan Johar
Akshaye Khanna की इस हरकत से बुरी तरह डर गए थे Karan Johar
फिलहाल, करण जौहर के इस शो का अब सीजर 7 आने वाला है, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. करण जौहर इस चैट शो में बॉलीवुड के ज्यादातर सिलेब्स के दोस्त आते हैं, जो इस दौरान कोई न कोई ऐसे किस्से का जिक्र करते हैं, जो अनसुना हो और काऱी मजेदार जरूर होता है. आज हम आपको ऐसे ही एक किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं. शो के एपिसोड के दौरान करण जौहर ने बताया था कि 'अक्षय ने उन्हें धमकाया था, जिससे वो काफी ज्यादा प्रभावित हुए थे'. करण ने बताया था कि 'बचपन से ही अक्षय के मनमौजी स्वभाव के रहे हैं'.
यह भी पढ़ें

'वहां की ऐसी चीजें मुझे पसंद नहीं', Pankaj Tripathi नहीं करना चाहते किसी और भाषा की फिल्मों में काम


करण ने उस किस्से को याद करते हुए बताया कि 'अक्षय खन्ना ने उन्हें बचपन में बुरी तरह डांटा था. इसके बाद वो बहुत डर गए थे'. करण जौहर ने अक्षय से कहा कि 'मुझे पता है तुम बचपन में बहुत रूड रहे हो. तुमको याद नहीं है हम एक ही मोहल्ले में पले-बढ़े हैं. हम साउथ बॉम्बे के लड़के थे और पड़ोसी हुआ करते थे. मैं बैडमिंटन खेलता था, लेकिन इस खेल में मैं बहुत खराब था. अक्षय बेहतरीन खिलाड़ी थे और वो आकर कहते थे. तुम, तुम कोर्ट से बाहर जाओ. हम छोटे बैडमिंटन खिलाड़ी थे तो अक्षय के कहने पर हम बस दूर चले जाते थे'.

करण जौहर ने किस्से को याद करते हुए आगे बताया कि 'अक्षय स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी थे तो इनके आते ही हमें कोर्ट से बाहर कर दिया जाता था'. ये सुनकर अक्षय ने कहा कि 'करण कहानी बना रहे हैं'. वहीं उनकी इस बात पर करण बोलते हैं कि 'मैं कसम खाता हूं मैं झूठ नहीं बोल रहा. मुझे याद है मैं डर गया था'. इतना ही नहीं अक्षय के साथ अपने बचपने और मजेदार मुलाकात के बारे में बात करते हुए करण जौहर ने कई खुलासे किए, उन्होंने बताया कि 'एक्टर ने एक बार उन्हें सिकंदर खेर समझ लिया था', जिसके बाद अक्षय ने करण से दोनों बातों के लिए माफी मांगी.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Rakesh Jhunjhunwala Net Worth: परिवार के लिए इतने पैसे छोड़ गए राकेश झुनझुनवाला, एक दिन में कमाए थे 1061 करोड़इसलिए नाम के पीछे झुनझुनवाला लगाते थे Rakesh Jhunjhunwala, अकूत दौलत के बावजूद अधूरी रह गई एक ख्वाहिशराजस्थान के जालोर में दलित छात्र की मौत के बाद तनाव, इंटरनेट सेवा बंद, अलर्ट पर प्रशासनपिता ने नहीं दिए पैसे, फिर भी मात्र 5000 के निवेश से कैसे शेयर बाजार के किंग बने राकेश झुनझुनवालासिर पर टोपी, हाथों में तिरंगा; आजादी का जश्न मनाते दर्जनों मुस्लिम बच्चों का ये वीडियो कहां का है और क्यों वायरल हो रहा है?Rakesh Jhunjhunwala Faith in Sati Dadi Temple: झुंझुनूं की राणी सती दादी मंदिर में थी राकेश झुनझुनवाला की गहरी आस्था'आजादी के अमृत महोत्सव' के तहत भारत-पाकिस्तान सीमावर्ती 30 गांवों के विकास के लिए शुरू हुई अनूठी पहलRajasthan: तीसरी कक्षा के दलित छात्र को निजी स्कूल के शिक्षक ने पानी का कंटेनर छूने को लेकर पीटा, मौत के बाद तनाव, इंटरनेट सेवा बंद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.