scriptAkshaye Khanna की इस हरकत से बुरी तरह डर गए थे Karan Johar, कई रातों की उड़ गई थी नींद | Akshaye Khanna and Karan Johar's story of Koffee With Karan | Patrika News

Akshaye Khanna की इस हरकत से बुरी तरह डर गए थे Karan Johar, कई रातों की उड़ गई थी नींद

Published: Jun 24, 2022 03:44:50 pm

Submitted by:

Vandana Saini

ये किस्सा तब का है जब एक बार अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna), करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) में नजर आए थे, जो साल 2007 की बीत है.

Akshaye Khanna की इस हरकत से बुरी तरह डर गए थे Karan Johar

Akshaye Khanna की इस हरकत से बुरी तरह डर गए थे Karan Johar

बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं, लेकिन वो जल्द ‘दृश्यम 2’ में नजर आने वाले हैं. उनके किस्से आज भी इंटस्ट्री और फैंस के बीच बने रहते हैं. आज हम आपको जिस किस्से के बारे में बातने जा रहे हैं वो साल 2007 की है, जब अक्षय खन्ना इंडस्ट्री के बड़े फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) में आए थे. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि उस समय अक्षय खन्ना, करण जौहर के पड़ोसी हुआ करते थे. तब करण के चैट शो में अक्षय, अनिल कपूर के साथ शो में आए थे.
फिलहाल, करण जौहर के इस शो का अब सीजर 7 आने वाला है, जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. करण जौहर इस चैट शो में बॉलीवुड के ज्यादातर सिलेब्स के दोस्त आते हैं, जो इस दौरान कोई न कोई ऐसे किस्से का जिक्र करते हैं, जो अनसुना हो और काऱी मजेदार जरूर होता है. आज हम आपको ऐसे ही एक किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं. शो के एपिसोड के दौरान करण जौहर ने बताया था कि ‘अक्षय ने उन्हें धमकाया था, जिससे वो काफी ज्यादा प्रभावित हुए थे’. करण ने बताया था कि ‘बचपन से ही अक्षय के मनमौजी स्वभाव के रहे हैं’.
यह भी पढ़ें

‘वहां की ऐसी चीजें मुझे पसंद नहीं’, Pankaj Tripathi नहीं करना चाहते किसी और भाषा की फिल्मों में काम

https://twitter.com/hashtag/Drishyam2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

करण ने उस किस्से को याद करते हुए बताया कि ‘अक्षय खन्ना ने उन्हें बचपन में बुरी तरह डांटा था. इसके बाद वो बहुत डर गए थे’. करण जौहर ने अक्षय से कहा कि ‘मुझे पता है तुम बचपन में बहुत रूड रहे हो. तुमको याद नहीं है हम एक ही मोहल्ले में पले-बढ़े हैं. हम साउथ बॉम्बे के लड़के थे और पड़ोसी हुआ करते थे. मैं बैडमिंटन खेलता था, लेकिन इस खेल में मैं बहुत खराब था. अक्षय बेहतरीन खिलाड़ी थे और वो आकर कहते थे. तुम, तुम कोर्ट से बाहर जाओ. हम छोटे बैडमिंटन खिलाड़ी थे तो अक्षय के कहने पर हम बस दूर चले जाते थे’.
https://twitter.com/hashtag/HotstarSpecials?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

करण जौहर ने किस्से को याद करते हुए आगे बताया कि ‘अक्षय स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी थे तो इनके आते ही हमें कोर्ट से बाहर कर दिया जाता था’. ये सुनकर अक्षय ने कहा कि ‘करण कहानी बना रहे हैं’. वहीं उनकी इस बात पर करण बोलते हैं कि ‘मैं कसम खाता हूं मैं झूठ नहीं बोल रहा. मुझे याद है मैं डर गया था’. इतना ही नहीं अक्षय के साथ अपने बचपने और मजेदार मुलाकात के बारे में बात करते हुए करण जौहर ने कई खुलासे किए, उन्होंने बताया कि ‘एक्टर ने एक बार उन्हें सिकंदर खेर समझ लिया था’, जिसके बाद अक्षय ने करण से दोनों बातों के लिए माफी मांगी.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो