scriptआलिया के बचपन का क्यूट वीडियो हुआ वायरल, पापा महेश भट्ट के पेट पर मचा रही हैं धमाचौकड़ी | alia bhatt childhood video playing on papa mahesh bhatts stomach | Patrika News
बॉलीवुड

आलिया के बचपन का क्यूट वीडियो हुआ वायरल, पापा महेश भट्ट के पेट पर मचा रही हैं धमाचौकड़ी

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पेरेंट्स बन गए हैं। आलिया भट्ट ने 6 नवंबर को बेटी को जन्म दिया है। सेलेब्स से लेकर फैंस तक उन्हें बधाई दे रहे हैं। फैंस आलिया भट्ट की बेटी की शक्ल देखने को तरस रहे हैं। आलिया भट्ट की डिलीवरी के साथ ही सोशल मीडिया पर उनके बचपन की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होने लगी हैं।

Nov 07, 2022 / 10:54 am

Shweta Bajpai

alia bhatt childhood video playing on papa mahesh bhatts stomach

alia bhatt childhood video playing on papa mahesh bhatts stomach

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के घर में खुशियों ने दस्तक दे दी है। कपूर खानदान में एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। इस खबर को सुनने के बाद फैंस खुशी से झूम उठे हैं। फैंस बच्ची को देखने के लिए बेताब हैं। इस खुशी के मौके बीच नए-नए पेरेन्ट्स बने कपल की सोशल मीडिया पर बचपन की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं। लोग अंदाजा लगाने में जुटे हु हैं कि आखिर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बेटी दोनों में किसपर गई है।
वैसो तो मां बनने के बाद आलिया के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर घूम रहे हैं, लेकिन इनमें से अदाकारा का एक क्यूट वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में आलिया पापा महेश के पेट पर चढ़ी नजर आ रही हैं।


वीडियो में महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) बिस्तर पर लेटे हुए फोन पर बात करते नजर आ रहे हैं। आलिया (Alia Bhatt) उनके पेट पर बैठी नजर आ रही हैं। फोन पर बात करते हुए वह प्यारी आलिया के लिए हैप्पी बर्थडे भी गा रहे हैं।

यह भी पढ़ें

आलिया भट्ट ये रखेंगी अपनी बेटी का नाम

https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1589488226578092032?ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो में सोनी राजदान की आवाज भी आ रही है। मजे की बात ये है कि इस दौरान आलिया उन्हें मामा कहकर बुला रही हैं। आलिया की बात करें तो वीडियो में पिंक फ्रॉक में वो काफी क्यूट लग रही हैं। वीडियो के वायरल होते ही इसपर कमेंटों की बौछार हो रही है।

आलिया भट्ट ने मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में अपनी बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म के बाद कपूर परिवार में जश्न का माहौल है। इस बीच सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट की बेटी के नाम को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।
https://twitter.com/hashtag/NeetuSingh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/AliaBhatt?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आलिया भट्ट ने बेबी के जन्म (Alia bhatt Become Mother) से पहले ही उसके नाम को लेकर संकेत दे दिए थे। बेबी का ये नाम (Alia Baby Name) काफी यूनिक है और आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के नाम से जुड़ा हुआ है। बात एक डांस रियलिटी शो की है जिसमें आलिया भट्ट बतौर मेहमान पहुंची थीं। इस डांस शो में आलिया भट्ट ने बेटी होने पर अपने इमोशन्स शेयर किए थे।

इसी शो में आलिया भट्ट ने एक छोटी लड़की से उनके नाम की स्पेलिंग बताने को कहा। छोटी लड़की बहुत कनफ्यूज हो गई और उसने आलिया भट्ट के नाम की स्पेलिंग बताई- ‘A-L-M-A-A’ आलिया भट्ट को यह नाम बहुत प्यारा लगा और उन्होंने कहा- आलमा बहुत ही सुंदर नाम है, मैं अपनी बेटी का नाम आलमा रखूंगी।’

यह भी पढ़ें

‘सुबह न्यूजपेपर और शाम को पान की दुकान पर बैठता हूं’

Home / Entertainment / Bollywood / आलिया के बचपन का क्यूट वीडियो हुआ वायरल, पापा महेश भट्ट के पेट पर मचा रही हैं धमाचौकड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो