'गंगूबाई काठियावाड़ी' का शानदार टीजर हुआ रिलीज, आलिया भट्ट का दिखा दमदार अंदाज

By: Sunita Adhikari
| Published: 24 Feb 2021, 01:54 PM IST
'गंगूबाई काठियावाड़ी' का शानदार टीजर हुआ रिलीज, आलिया भट्ट का दिखा दमदार अंदाज
Alia Bhatt

  • फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज डेट आई सामने
  • आलिया भट्ट का पोस्टर में दिखा दमदार अंदाज

नई दिल्ली: फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) लंबे वक्त से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में हैं। फिल्म का एक पोस्टर काफी वक्त पहले रिलीज कर दिया गया था, जिसमें आलिया बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रही थीं। अब 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का शानदार टीजर रिलीज कर दिया गया है।

टीजर में आलिया का एकदम अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। 1 मिनट 31 सेकंड के टीजर वीडियो में आलिया से नजर हटाना मुश्किल है। उनके दमदार डायलॉग्स फिल्म को और ज्यादा इंट्रस्टिंग बना रहे हैं। कुंवारी आपने छोड़ा नहीं, श्रीमती किसी ने बनाया नहीं जैसे डायलॉग पर दर्शक सीटी बजाने के लिए मजूबर हो जाएंगे। देखे टीजर:

इससे पहले आलिया ने ट्वीट (Alia Bhatt Tweet) कर बताया कि उनकी फिल्म 30 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके साथ ही, फिल्म का नया पोस्टर भी रिलीज किया गया। इस पोस्टर में आलिया दमदार लुक में दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 30 जुलाई को सिनेमाघरों में गंगूबाई काठियावाड़ी। संजय लीला भंसाली के जन्मदिन के मौके पर रिलीज डेट अनाउंस की गई है। वहीं, पोस्टर की बात करें तो आलिया सर पर पल्लू रखे हुए, आंखों में मोटा काजल और माथे पर बड़ी सी बिंदी लगाए हुए नजर आ रही हैं और स्टाइलिश अंदाज में उन्होंने कुर्सी पर पर रखे हुए हैं।

उनके दमदार लुक को शेयर करते हुए भंसाली प्रोडेक्शन ने कैप्शन में लिखा, उग्र, सहासी, वो शासन करने के लिए तैयार है। फिल्म का टीजर आज रिलीज किया जाएगा। फिल्म पहले पिछले साल 11 सितंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोविड के कारण इसकी रिलीज डेट को टालना पड़ा।

'इस उम्र में मुझे मेरे अपनों ने दिया सदमा' कहकर इमोशनल हुए Dharmendra, फैंस ने यूं दी हिम्मत

बता दें कि संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' किताब 'द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई' पर आधारित है। हुसैन जैदी ने इस किताब का लेखन किया है। फिल्म में आलिया एक फीमेल डॉन के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी उस एक औरत की है जिसकी फोटो कमाठीपुरा के रेड लाइट एरिया में काम करने वाली हर औरत रखती थी। ऐसे में फिल्म को लेकर ऑडियंस काफी एक्साइटिड है। वहीं, आलिया के लुक और दमदार परफॉर्मेंस का भी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।