scriptAlia Bhatt के प्यार में ‘कबीर सिंह’ बने यूट्यूब BeYouNick, तो एक्ट्रेस बोली – ‘आप तो गए’ | Alia Bhatt First Time React on her Wedding with Ranbir Kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

Alia Bhatt के प्यार में ‘कबीर सिंह’ बने यूट्यूब BeYouNick, तो एक्ट्रेस बोली – ‘आप तो गए’

इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor) की शादी की चर्चा जोरों पर है. दोनों इसी हफ्ते में हमेशा के लिए एक दूसरे के होने जा रहे हैं. इसी बीच पहली बात एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड रणबीर के साथ अपनी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Apr 13, 2022 / 01:04 pm

Vandana Saini

Alia Bhatt ने पहली बार Ranbir Kapoor के साथ अपनी शादी पर दिया रिएक्शन

Alia Bhatt ने पहली बार Ranbir Kapoor के साथ अपनी शादी पर दिया रिएक्शन

बॉलीवुड में पावर कपल कहे जाने वाले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor) जल्द ही पहली बार एक साथ बिग स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. दोनों एक साथ डायरेक्टर आयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन इन दिनों दोनों की इस फिल्म की चर्चा से ज्यादा दोनों की शादी की चर्चा जोरों पर है, जिसके लिए उनके फैंस उनकी फिल्म की रिलीज से ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.
बताया जा रहा है कि दोनों इसी हफ्ते में एक दूसरे के हो सकते हैं. दोनों की शादी की रस्में भी आज से शुरू हो जाएंगी और 15 से 17 तारीख के बीच वो कभी भी सात फेरे ले सकते हैं. इसी बीच दोनों स्टार्स ने कब से अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी साध रखी थी, लेकिन हाल में सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट ने अपनी शादी पर रिएक्शन देकर शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है. दरअसल, हाल में यूट्यूबर बीयॉरनिक (Youtuber BeYouNick) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो एक गाड़ी के पीछे भागते नजर आ रहे हैं.
यह भी पढ़ें

‘जल्दी बच्चे करो’, Sanjay Dutt ने दी Alia Bhatt-Ranbir Kapoor को शादी की एकदम टॉप सलाह

साथ ही गाड़ी के पीछ हार्ट शेप में ‘Alia Wed’s Ranbir’ लिखा नजर आ रहा है. इतना ही नहीं बीयॉरनिक का लुक एक दम कबीर सिंह वाला नजर आ रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि ‘Me on 17th April’ और साथ ही एक हार्ट ब्रेक इमोजी भी शेयर किया है. उनके इस पोस्ट पर काफी सेलेब्स ने अपना रिएक्शन दिया है. साथ ही आलिया भट्ट ने भी अपना प्रतिक्रिया देते हुए लिखा ‘आप तो गए’. इस पर ‘BeYouNick’ ने लिखा कि ‘मैं तो अंदर से ही खत्म हूं’. साथ ही फैंस भी उनके इस कमेंट्स पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं.
alia_bhatt_first_time_react_on_her_wedding.jpg

इसके अलावा अगर आलिया और रणबीर की फिल्म के बारे में बात करें तो दोनों की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का राम नवमी वाले के दिन यानी 10 अप्रैल को नया पोस्टर और पहला गाना दोनों रिलीज हो चुके हैं, जिसमें आलिया और रणबीर की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. साथ ही ये फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), चैतन्य नागार्जुन (Chaitanya Nagarjuna) और मौनी रॉय (Mouni Roy) भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाली हैं.

गाने का VIDEO देखने के लिए यहां क्लिक करें

Home / Entertainment / Bollywood / Alia Bhatt के प्यार में ‘कबीर सिंह’ बने यूट्यूब BeYouNick, तो एक्ट्रेस बोली – ‘आप तो गए’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो