script‘Inshallah’ के लिए आलिया करेगी ऐसी तैयारी, फिल्म के हीरो ने रखी ये डिमांड | alia bhatt gain weight for sanjay leela bhansali film inshallah | Patrika News

‘Inshallah’ के लिए आलिया करेगी ऐसी तैयारी, फिल्म के हीरो ने रखी ये डिमांड

locationमुंबईPublished: May 20, 2019 07:11:02 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

यह पहला मौका है जब सलमान और आलिया एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे…

inshallah

inshallah

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘Inshallah’ को लेकर काफी उत्साहित हैं। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में आलिया के साथ सुपरस्टार सलमान खान भी मुख्य भूमिका में है। यह पहला मौका है जब सलमान और आलिया एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे। इस फिल्म में जुड़ी खास खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि आलिया इस फिल्म के लिए अपना वजन बढ़ाएंगी।

 

inshallah

एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान ने संजय लीला भंसाली से कहा कि आलिया मेरे सामने काफी दुबली पतली लगेगी। इसलिए मैं अपना वजन घटा नहीं सकता है ऐसे में मैं चाहता हूं आलिया अपना वजन बढ़ा ले। बता दें कि फिल्मों में आने से पहले आलिया का काफी वजन था लेकिन उन्होंने कम कर लिया।

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ में नजर आने वाली है। हाल ही में इस मूवी की शूटिंग शुरू हुई है। वह अपने पिता के साथ काम करने को लेकर काफी नर्वस है। पिछले दिनों आलिया ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा था। इस फिल्म में वह पहली बार अपनी बहन पूजा और पिता के साथ नजर आएंगी।

inshallah
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो