scriptRanveer Singh के नक्शेकदम पर चलीं Alia Bhatt, बस गोल्डन स्कार्फ में एक्ट्रेस का बोल्ड फोटोशूट देख उड़े Ranbir Kapoor के होश | Alia Bhatt Got Bold Photoshoot Done In Just Golden Scarf | Patrika News
बॉलीवुड

Ranveer Singh के नक्शेकदम पर चलीं Alia Bhatt, बस गोल्डन स्कार्फ में एक्ट्रेस का बोल्ड फोटोशूट देख उड़े Ranbir Kapoor के होश

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ आज ओटीटी पर रिलीज होने वाली है, लेकिन आलिया अपनी इस फिल्म से ज्यादा अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो टॉपलेस नजर आ रही है।

Aug 05, 2022 / 09:47 am

Vandana Saini

Alia Bhatt का बोल्ड फोटोशूट हो रहा वायरल

Alia Bhatt का बोल्ड फोटोशूट हो रहा वायरल

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस कहे जाने वाली आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को एंजॉय करने के साथ-साथ अपने अपकमिंग फिल्मों को लेकर भी सुर्खियों में छाई हुई हैं। उनकी एक फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) आज ओटीटी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। आलिया काफी समय से इस पिल्म की प्रमोशन में बिजी चल रही थीं। आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की गुड़ न्यूज अपने फैंस को देखने के बाद भी अपना ज्यादातर फोकस अपने काम पर ही रखा। फिलहाल, वो अपनी प्रेग्नेंसी और फिल्मों से अलग किसी और चीज के लिए सुर्खियों में छा गई हैं।
सामने आ रही खबरों की माने तो, आलिया भट्ट भी अब अतरंगी एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के नक्शेकदम पर चलती नजर आ रही हैंड़। हाल में आलिया का एक फोटो तेजी से सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो काफी बोल्ड फोटोशूट करवाती नजर आ रही है। जी हां, वायरल हो रही इस फोटो में आलिया केवल एक गोल्डन स्कार्फ में नजर आ रही हैं। साथ ही वो एक दम टॉपलेस हैं। लोग इस फोटो पर एक्ट्रेस के लिए तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं, लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये फोटो काफी पुराना है।

यह भी पढ़ें

Shah Rukh Khan के पास ऐसा क्या है जिसकी Salman Khan को है चाहत? लेकिन पिता सलीम खान ने नहीं होने दिया ऐसा

alia_bhatt_got_bold_photoshoot_inner.jpg

आलिया भट्ट का ये फोटो बेहद पुराना है, जिसको हाल में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आलिया का ये फोटोशूट भी डब्बू रतनानी ने ही किया था। इस फोटो शेयर करते हुए डब्बू रतनानी ने अपने कैप्शन में लिखा ‘गोल्डन आलिया भट्ट’। इतना ही नहीं भाभी आलिया की बोल्ड फोटो पर उनकी ननद रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) का भी रिएक्शन आया है। उन्होंने कमेंट में एक फायर इमोजी शेयर की है। बता दें कि आलिया भट्ट इन दिनों प्रेग्नेंट हैं।
https://twitter.com/hashtag/Darlings?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एक्ट्रेस के साथ-साक उनके परिवार वाले और उनके फैंस एक्ट्रेस के पहले बच्चे का स्वागत के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल, खबरों की माने तो आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग कंप्लीट कर ली है। जल्द ही आलिया अपने पति और एक्टर रणबीर के साथ आयन मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं। साथ ही आलिया भट्ट का एक वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे काम को लेकर अपनी प्लानिंग बता रही हैं।

यह भी पढ़ें

‘इंडियन Amber Heard हैं Alia Bhatt’, सोशल मीडिया पर उठी #BoycottAliabhatt की मांग; क्यों नहीं देखना चाहते लोग ‘Darlings’?

Home / Entertainment / Bollywood / Ranveer Singh के नक्शेकदम पर चलीं Alia Bhatt, बस गोल्डन स्कार्फ में एक्ट्रेस का बोल्ड फोटोशूट देख उड़े Ranbir Kapoor के होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो