scriptShah Rukh Khan के पास ऐसा क्या है जिसकी Salman Khan को है चाहत? लेकिन पिता सलीम खान ने नहीं होने दिया ऐसा | Salman Khan Was The Owner Of Shah Rukh Khan's Bungalow Mannat | Patrika News

Shah Rukh Khan के पास ऐसा क्या है जिसकी Salman Khan को है चाहत? लेकिन पिता सलीम खान ने नहीं होने दिया ऐसा

Published: Aug 04, 2022 05:37:05 pm

Submitted by:

Vandana Saini

सलमान खान (Salman Khan) के फैंस ये नहीं जानते कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के पास एक ऐसी चीज है जो सलमान चाहते हैं, लेकिन वो चीज एक्टर अपने पिता सलीम खान की वजह से हासिल नहीं कर पाए।

Shah Rukh Khan के पास ऐसा क्या है जिसकी Salman Khan को है चाहत

Shah Rukh Khan के पास ऐसा क्या है जिसकी Salman Khan को है चाहत

जब भी इंडस्ट्री में खान्स के बारे में बात होती है तो उनमें सबसे ऊपर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) का नाम आता है। इतना ही नहीं मीडिया से लेकर सोशल मीडिया और फैंस के बीच इन दोनों स्टार्स की ही बातें सबसे ज्यादा होती हैं। ऐसे में दोनों से जुड़ी छोटी-छोटी बातें फैंस के बीच वायरल होती रहती है। हाल में सलमान खान ने एक बड़ा खुलासा किया है, जो किसी को भी चौंका देगा। एक्टर ने बताया कि शाहरुख खान के पास एक ऐसी चीज है, जो एक वक्त पर उनके पास होने वाली थी, लेकिन उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) ने ऐसा होने नहीं दिया।
ये बात तो दोनों के फैंस जानते ही होंगे कि सलमान और साहरुख दोनों पड़ोसी हैं। जहां शाहरुख अपने बंगले मन्नत में रहते हैं, तो वहीं उनके इस बंगले के पीचे सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं। दोनों के घर काफी आलीशान है। एक बार एक्टर और निर्देशक महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) भी अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा कर चुके हैं।
एक्टर ने सलमान के बारे में बात करते हुए बताया था कि ‘सलमान बहुत साधारण तरीके से रहते हैं। सोफे पर पड़े रहते हैं और एसी भी नहीं चलाते’। अब एक इंटरव्यू में ये सामने आया है कि सलमान कान मन्नत को पहले खरीदने वाले थे, लेकिन उनके पिता सलीम खान ने मना कर दिया था। जी हां, आप भी ये बात सुनने के बाद चौंक गए होंगे।

यह भी पढ़ें

‘इंडियन Amber Heard हैं Alia Bhatt’, सोशल मीडिया पर उठी #BoycottAliabhatt की मांग; क्यों नहीं देखना चाहते लोग ‘Darlings’?

https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बताया जाता है कि शाहरुख खान और सलमान खान एक समय पर एक दूसरे से बात नहीं किया करते थे, लेकिन फिर भी एक दूसरे के बुरे वक्त में हमेशा से साथ रहे हैं। हाल में एक रीसेंट इंटरव्यू के दौरान सलमान खान से पूछा गया कि शाहरुख के पास ऐसा क्या है जिसे पाना उनकी चाहत है? इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान ने कहा कि ‘उनका बंगला मन्नत’।

सलमान ने आग बताया कि ‘इसका ऑफर पहले मेरे पास आया था, तब मैंने शुरुआत ही की थी। मेरे डैड ने बोला कि इतन बड़े घर में तुम करोगे क्या। अब मैं शाहरुख से पूछना चाहता हूं कि इतने बड़े घर में तू करता क्या है?’। बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान आ रही है। खबरें आ चुकी हैं कि सलमान इसमें कैमियो देंगे।

यह भी पढ़ें

‘ये उनका काफी बोल्ड…’, Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर ये क्या बोल गए Aamir Khan? फैंस ने पकड़ लिया सिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो