script18 साल पुरानी है Alia-Ranbir की लव स्टोरी?, आज हैं जीवनसाथी; थ्रोबैक फोटो हो रही वायरल | Alia Bhatt Ranbir Kapoor Film Balika Vadhu Throwback Photoshoot Viral | Patrika News

18 साल पुरानी है Alia-Ranbir की लव स्टोरी?, आज हैं जीवनसाथी; थ्रोबैक फोटो हो रही वायरल

Published: Apr 25, 2022 05:37:48 pm

Submitted by:

Vandana Saini

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Marriage) की शादी को 15 दिन होने जा रहे हैं, लेकिन दोनों की शादी उनके फैंस के लिए बड़ा धमाका लेकर आई. वहीं दोनों की एक बेहद पुरानी फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जो बताई जा रही है 18 साल पुरानी है.

18 साल पुरानी है Alia-Ranbir की लव स्टोरी?, आज हैं जीवनसाथी; थ्रोबैक फोटो हो रही वायरल

18 साल पुरानी है Alia-Ranbir की लव स्टोरी?, आज हैं जीवनसाथी; थ्रोबैक फोटो हो रही वायरल

14 अप्रैल को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor Marriage) भगवान को साक्षी मानकर एक दूसरे के हो गए थे. दोनों की शादी को 10 दिन से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन फिर भी दोनों और दोनों की शादी अभी तक लाइमलाइट में बनी हुई है. दोनों की फोटो अब तक सोल मीडिया पर छाई हुई हैं और वायरल हो रही है. इसी बीच दोनों की एक बेहद पुरानी फोटो भी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.
बताया जा रहा है कि दोनों की ये फोटो करबीन 18 साल पुरानी है. जी हां, फोटो ब्लैक एंड व्हाइट और फोटो में आलिय रणबीर के कंधे पर सर रखकर बैठी नजर आ रही हैं. फोटो ज्यादा साफ तो नहीं है, लेकिन फोटो से दोनों की उम्र का थोड़ा अंदाजा लगाया जा सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि दरअसल, ये फोटो एक फिल्म के लिए किए गए फोटोशूट की है. उस समय रणबीर कपूर फिल्म ‘ब्लैक’ में संजय लीला भंसाली को असिस्ट कर रहे थे.
यह भी पढ़ें

खुद लव मैरिज करने वाले Dharmendra की वजह से Bobby Deol का पहला प्यार रह गया था अधूरा, इस एक्ट्रेस से करने वाले थे शादी

https://twitter.com/hashtag/aliabhatt?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसी के बाद संजल लीला भंसाली ‘बालिका वधू’ नाम की एक फिल्म बनाना चाहते थे, जिसके लिए उनके दिमाग में रणबीर और आलिया का नाम आया था. उस समय आलिया केवल 11 साल की थीं, जबकि रणबीर 21 साल के थे. दोनों की ये डेब्यू फिल्म होने वाली थी. आलिया ने इस फिल्म के लिए स्क्रीन टेस्ट भी दिया था. दोनों का एक फोटोशूट भी करवाया गया था, जिसकी ये फोटो अब वायरल हो रही हैं और रही उस फिल्म की बात तो संजय उसको कभी बना नहीं पाए.
इसके बाद संजय लीला ने आलिया को ये फोटो फ्रेम करवा कर गिफ्ट कर दी थी. बता दें कि आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से जुड़ी कुछ बाते एक वीडियो की जरिए शेयर की थी, जिसके दौरान ये वीडियो उनके बैकग्राउंड में नजर आ रही थी. वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणबीर और आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो