script

‘कई बार खुद चटक कर टूट चुका है पिता का गिफ्ट किया ब्रेसलेट’, Salman Khan ने खुद बताया था इसके पीछे का राज

Published: Apr 25, 2022 04:17:55 pm

Submitted by:

Vandana Saini

सलमान खान (Salman Khan) के फैंस जानते हैं कि उनके हाथ में एक ब्रेसलेट है, जिसको वो गुडलक मानते हैं. ये ब्रेसलेट उनको उनके पिता सलीम खाम (Saleem Khan) ने गिफ्ट किया था.

'निगेटिविटी से कई बार टूट चुका है पिता का गिफ्ट किया ब्रेसलेट', Salman Khan ने खुद बताया था ये राज

‘निगेटिविटी से कई बार टूट चुका है पिता का गिफ्ट किया ब्रेसलेट’, Salman Khan ने खुद बताया था ये राज

बॉलीवुड के दंबग खान और फैंस के लिए भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) अपने फैंस की जान हैं. वो जल्द ही कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं, लेकिन आज हम आपको आपको उनके बारे में एक राज बताने जा रहे हैं, जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस राज को सलमान खान ने कई बार खुद ही खोला है. आप लोगों ने हर इवेंट या टीवी शो और कई फिल्मों में सलमान खान का हाथ में एक आसमानी रंग का ब्रेसलेट पहने देखा होगा.
इतना ही नहीं फैंस भी देखा-देखी उनके जैसा ब्रेसलेट पहने नजर आते हैं, लेकिन सलमान खान के इस ब्रेसलेट के पीछे एक बेहद दिलचस्प कहानी छुपी हुई है, जिसका खुलासा खुद सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. खास बात ये है कि उनका ये वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें एक फीमेल फैन सलमान से पूछती है कि ‘वो ये ब्रेसलेट हर वक्त क्यों पहने रहते हैं?’.
यह भी पढ़ें

शादी के 10 दिन बाद ही Alia Bhatt को मिली ये बड़ी गुड न्यूज, फैंस भी सुनकर हो जाएंगे खुशी से पागल

इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान ने बताया था कि ‘उन्हें ये ब्रेसलेट उनके पिता सलीम खान ने गिफ्ट किया था’. सलमान बताते हैं कि ‘जब छोटे थे और अपने पिता सलीम खान को यही ब्रेसलेट पहने देखा करते थे और उन्हें ये काफी अच्छा लगता है. ऐसे में जब सलमान ने फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा तब सलीम खान ने उन्हें यही ब्रेसलेट गिफ्ट किया और तभी से सलमान ने इस ब्रेसलेट को अपने हाथ में पहने रखा है’.
इतना ही नहीं सलमान ने इस ब्रेसलेट को एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया था कि ‘इस ब्रेसलेट में फिरोज़ा पत्थर लगा हुआ है’. सलमान ने बताया कि ‘फिरोज़ा उन्हें निगेटिविटी से बचाता है और ज्यादा निगेटिविटी में खुद ही चटककर टूट जाता है’. इतना ही नहीं सलमान बताते हैं कि वो अब तक इस ब्रेसलेट को 7 बार बदल चुके हैं. वहीं सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ;टाइगर 3′ में नजर आने वाले हैं, जो अगले साल 21 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी.

ट्रेंडिंग वीडियो