scriptआलिया भट्ट दोस्तों संग ले रही थीं सेल्फी, तभी अचानक आ गए रणबीर और… | alia bhatt shre a photo with the caption of ranbir kapoor | Patrika News
बॉलीवुड

आलिया भट्ट दोस्तों संग ले रही थीं सेल्फी, तभी अचानक आ गए रणबीर और…

आलिया और रणबीर अपनी पूरी टीम के साथ बुल्गारिया पहुंचे हैं।

Jul 16, 2018 / 09:06 am

Preeti Khushwaha

alia bhatt

alia bhatt

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कलंक’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। हाल में वह ‘कलंक’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर बुल्गारिया में अपनी दूसरी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने पहुंच चुकी हैं। बता दें कि इस फिल्म के साथ आलिया और रणबीर कपूर पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसर के नजदीक आए और आज दानों के अफेयर की खबरें पूरे बी टाउन में मशहूर है।
आलिया ने फोटो के साथ मेंशन किया रणबीर:
बता दें फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग भी बुल्गालिया में हुई थी वहीं अब दूसरे शेड्यूल भी वहीं होगी। आलिया और रणबीर अपनी पूरी टीम के साथ बुल्गारिया पहुंचे हैं। इसी बीच आलिया अपने गर्लगैंग के साथ चिल करती नजर आईं। हाल ही में आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर को साझा किया है। इस फोटो की वजह से वह और रणबीर एक बार फिर चर्चा में आ गए। इस तस्वीर को आप गौर से देखेंगे तो पीछे आपको रणबीर कपूर भी दिखाई देंगे। वैसे मानना पड़ेगा कि आलिया के लिए ये तस्वीर काफी मायने रखती है और इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने अपने खास दोस्त के नाम को भी मेंशन किया है। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। इस फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा टीवी की नागिन यानी मौनी रॉय और महानायक अमिताभ बच्चन भी काम कर रहे हैं।
देर रात आलिया के घर में दिखे थे रणबीर:
कुछ दिनों पहले अलिया के घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थी। बता दें कि इन तस्वीरों में रणबीर कपूर को आलिया के बालकनी में देखा गया था। खबरों की मानें तो रणबीर देर रात आलिया के घर उनसे मिलने गए थे। वहीं इस वक्त अलिया के पापा यानी महेश भट्ट भी मौजूद थे।

Home / Entertainment / Bollywood / आलिया भट्ट दोस्तों संग ले रही थीं सेल्फी, तभी अचानक आ गए रणबीर और…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो