scriptराहा को बुआ करीना कपूर के घर लेकर पहली बार पहुंची आलिया भट्ट, सामने आया क्यूट वीडियो | Alia Bhatt takes Raha Kapoor to bua Kareena Kapoor Khan house for the first time video goes viral | Patrika News

राहा को बुआ करीना कपूर के घर लेकर पहली बार पहुंची आलिया भट्ट, सामने आया क्यूट वीडियो

locationमुंबईPublished: Jun 04, 2023 09:24:11 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Raha Kapoor visit Kareena Kapoor House : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा को उनकी बुआ करीना कपूर से मिलाने उनके घर पहुंची। दोनों की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

alia_bhatt_takes_raha_kapoor_to_bua_kareena_kapoor_khan_house_for_the_first_time_video_goes_viral.png
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बेटी राहा को अब 6 महीने पूरे हो चुके हैं। आलिया पिछले साल एक बेटी की मां बनी थीं। उन्होंने साल 2022, नवंबर में राहा को जन्म दिया था। जन्म के बाद से ही कपल ने नो फोटो पॉलिसी लगा रखा है। दोनों राहा कपूर (Raha Kapoor) को लेकर काफी प्रोटक्टिव हैं। उन्होंने एक भी तस्वीर अपनी बेबी के साथ सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है। इस बीच आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा कपूर को लेकर अपनी ननद करीना कपूर खान के घर पहुंची। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।
बता दें कि आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर की अपनी बुआ करीना कपूर खान के घर पर यह संभवत पहली आउटिंग है। जिसका एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पैपराजी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बुआ करीना कपूर खान के घर पहुंचते हुए बेबी राहा कपूर की झलक दिखाई है। हालांकि वीडियो में राहा कपूर के चेहरे को हाइड रखा गया है।
यह भी पढ़े – आर्यन खान की डेब्यू वेब सीरीज की शूटिंग शुरू, बेटे का हौसला अफजाई करने सेट पर पहुंचे किंग खान

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1665203138960261121?ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा को लेकर करीना कपूर खान के घर पर जाती दिख रही हैं। इस दौरान बेबी राहा भी अपनी मां के सीने से चिपकी हुई हैं। वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर पूछा है कि आखिर ये सेलिब्रेटी लोग अपने बच्चों की शक्ल क्यों नहीं दिखाते। एक यूजर ने राहा कपूर की झलक देख कयास लगाया कि ये बिल्कुल आलिया की कॉपी है।
बता दें कि पिछले दिनों ही आलिया भट्ट के नाना का निधन हो गया था। वो 93 साल के थे। अपने नाना के जाने के बाद अदाकारा आलिया भट्ट ने अपना दुख सोशल मीडिया के जरिए बयां किया था। आलिया भट्ट के नाना के निधन के बाद ये पहली दफा है जब अदाकारा अपने घर से बेबी राहा कपूर को लेकर बाहर निकली हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो