scriptआर्यन खान की डेब्यू वेब सीरीज की शूटिंग शुरू, बेटे का हौसला अफजाई करने सेट पर पहुंचे किंग खान | Aryan Khan debut web series shoot begins Shahrukh Khan arrives on set to encourage son | Patrika News

आर्यन खान की डेब्यू वेब सीरीज की शूटिंग शुरू, बेटे का हौसला अफजाई करने सेट पर पहुंचे किंग खान

locationमुंबईPublished: Jun 03, 2023 01:07:19 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

Aryan Khan Debut Web Series : शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान ने पिछले साल दिसंबर में फिल्म इंडस्ट्री में अपने डेब्यू को लेकर हिंट दिया था। खबर है कि अब उनकी वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

aryan_khan_debut_web_series_shoot_begins_shahrukh_khan_arrives_on_set_to_encourage_son.png
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के सपुत्र आर्यन खान (Aryan Khan) जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। हालांकि वह एक्टर नहीं बतौर डायरेक्टर मनोरंजन की दुनिया में कदम रखेंगे। उनके निर्देशन में बनने वाली पहली वेब सीरीज की शूटिंग भी बीते दिनों शुक्रवार से शुरू हो चुकी है। ऐसे में अपने बेटे का हौसला आफजाई करने से खुद किंग खान भी पीछे नहीं रहे। वह शूट के पहले दिन ही आर्यन खान का हौसला बढ़ाने सेट पर पहुंचे।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1664898297859911681?ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन खान के निर्देशन में बनने जा रही इस वेब सीरीज के छह पार्ट में बनाया जाएगा। जिसे खुद उनके पिता शाहरुख खान प्रोड्यूस कर रहे हैं।सीरीज का नाम कथित रूप से ‘स्टारडम’ बताया जा रहा है। जाहिर है कि आर्यन ने पिछले साल दिसंबर में अपनी स्क्रिप्ट पूरी होने का ऐलान किया था। अब उन्होंने इसके निर्देशन की कमान अपने हाथों में ली है।
जानकारी के मुताबिक टीम ने वर्ली की एक मिल में वेब सीरीज के कुछ ऑफिस दृश्यों की शूटिंग पूरी की है। इसके लिए आर्यन कथित तौर पर सुबह सात बजे के कॉल समय से बहुत पहले सेट पर थे। ऐसे में शाहरुख खान भी डेब्यू निर्देशक यानी अपने बेटे को बधाई देने के लिए सेट पर पहुंचे।
यह भी पढ़े – सोनाक्षी सिन्हा के जन्मदिन पर ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने कहा आई लव यू! एक्ट्रेस ने ऐसे किया रिएक्ट

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1664898598436487168?ref_src=twsrc%5Etfw
बताया जाता है कि आर्यन की डेब्यू वेब सीरीज से करीब 350 लोगों की टीम जुड़ी हुई है। लक्ष्य लालवानी अभिनीत इस सीरीज में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की एक काल्पनिक दुनिया देखने को मिलेगी। आर्यन खान के निर्देशन वाले इस प्रोजेक्ट का प्रीमियर अगले साल ओटीटी पर होगा।
गौरतलब है कि शाहरुख खान के दोनों बच्चे आर्यन खान और सुहाना खान ने मनोरंजन जगत में डेब्यू करने के लिए कम त्रर कस ली है। एक ओर जहां आर्यन खान कैमरे के पीछे रहकर अपना करियर शुरू करने जा रहे हैं, तो वहीं सुहाात्रना खान एक्टिंग में डेब्यू करेंगी। सुहाना जल्द ही जोया अख्तर द्वारा निर्देशित ओटीटी फिल्म ‘द आर्चीज’ में नजर आएंगी। फिल्म में उनके अलावा खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, वेदांग रैना और मिहिर आहूजा भी दिखाई देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो