scriptआलिया भट्ट के साथ होगी शाहरुख खान की नई फिल्म, जानिए कैसी होगी स्टोरी | Alia Bhatt to star in Shah Rukh Khan backed woman centric film | Patrika News

आलिया भट्ट के साथ होगी शाहरुख खान की नई फिल्म, जानिए कैसी होगी स्टोरी

locationमुंबईPublished: Aug 28, 2020 05:06:24 pm

अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में बड़े पर्दे पर नजर आई थी। अब खबर आ रही कि बतौर लीड कैरेक्टर यह दोनों एक फिर साथ काम करने जा रहे हैं…..

Alia Bhatt

Alia Bhatt

अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में बड़े पर्दे पर नजर आई थी। अब खबर आ रही कि बतौर लीड कैरेक्टर यह दोनों एक फिर साथ काम करने जा रहे हैं। यह फिल्म शाहरुख की प्रोडक्शन हाउस रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट तले बनेगी। यह फिल्म महिला केन्द्रित कॉमेडी ड्रामा होगी। खबर है कि आलिया ने भी इस फिल्म में रुची दिखाई है। हालांकि अभी आलिया और शाहरुख दोनों की तरफ से इस फिल्म को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। खबर है कि शाहरुख खान, आलिया के साथ इस फिल्म में बतौर प्रोड्यूसर और एक्टर काम करेंगे। खबर है कि यह फिल्म अगले साल फ्लोर पर जाएगी।

एक न्यूज पोर्टल के अनुसार, शाहरुख का प्रोडक्शन हाउस रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट इस फिल्म को प्रोड्यूस करने की तैयारी कर रहा है, जबकि आलिया भट्ट इस महिला केन्द्रित फिल्म में लीड रोल में दिखाई देंगी। आने वाले कुछ समय में वे फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट सुनने जा रही हैं। इसके बाद ही वे इस फिल्म को फाइनल करेंगी।

मीडिया में छप चुकी खबरों के अनुसार राजकुमार हिरानी लंबे समय से शाहरुख खान के साथ फिल्म बनाना चाहते थे। शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘जीरो’ के बाद से एक ऐसी स्क्रिप्ट की तालाश कर रहे थे जिससे वे अपने फैंन का अपने चिर परिचित अभिनय से फिर से मनोरंजन कर सकें। खबर है कि शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म बनाने की हामी भर दी है।

बात करें आलिया के वर्कफ्रंट की आदित्य रॉय कपूर के साथ उनकी फिल्म ‘सड़क 2’ 28 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म के ट्रेलर ने पिछले दिनों सबसे ज्यादा डिसलाइक पाने का रिकॉर्ड भी बनाया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो