आलिया भट्ट ने 'शेरशाह' देखने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफों के बांधे पुल, कियारा आडवाणी ने दिया रिएक्शन

By: Sunita Adhikari
| Published: 15 Aug 2021, 03:56 PM IST
आलिया भट्ट ने 'शेरशाह' देखने के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफों के बांधे पुल, कियारा आडवाणी ने दिया रिएक्शन
Alia Bhatt praised Sidharth Malhotra for Shershaah

एक वक्त था जब सिद्धार्थ और आलिया एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म की रिलीज के बाद दोनों बेहद करीब आ गए थे।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों छाए हुए हैं। उनकी फिल्म 'शेरशाह' 12 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। ये फिल्म कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है, जोकि दुश्मनों से लड़ते हुए वीरगति को प्राप्त हो गए थे। फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा इसे अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है। वहीं, बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी सिद्धार्थ की इस फिल्म की जमकर तारीफ की है। अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी फिल्म देखने के बाद सिद्धार्थ की फैन बन गई हैं। उन्होंने एक पोस्ट के जरिए उनकी खूब तारीफ की है।

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर ने जिंदगी में माधुरी दीक्षित को किया था अपना पहला KISS, सुनाया मजेदार किस्सा

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा की खूब तारीफ की है। आलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'ये फिल्म जरूर जरूर जरूर देखनी चाहिए। इस फिल्म ने मुझे हंसाया, रुलाया और बहुत सी भावनाओं से होकर गुजरी। सिद्धार्थ मल्होत्रा आप इसमें बहुत स्पेशल थे। यह काफी मूविंग है।' इतना ही नहीं, आलिया ने कियारा आडवाणी की भी तारीफ की। उन्होंने लिखा, 'मेरी खूबसूरत कियारा आडवाणी आप वास्तव में बस ऐसे ही चमकते रहिए। फिल्म की पूरी कास्ट को बधाई। यह एक प्यारी फिल्म है।' अब आलिया का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

alia_bhatt.jpg

कियारा ने आलिया की इस पोस्ट का रिप्लाई दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से आलिया के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, आलिया और साथ में दो दिल वाले इमोजी बनाए।

ये भी पढ़ें: शराब के नशे में धुत जैकी श्रॉफ ने पार्टी में की ऐसी हरकत, तब्बू ने जिंदगीभर काम न करने की खाई कसम

बता दें कि एक वक्त था जब सिद्धार्थ और आलिया एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म की रिलीज के बाद दोनों बेहद करीब आ गए थे। दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा जाता था। हालांकि, कुछ वक्त बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद आलिया रणबीर कपूर को डेट करने लगीं। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम कियारा आडवाणी के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों नए साल के मौके पर साथ में मालदीव गए थे। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई बयान नहीं दिया है।