scriptबॉलीवुड में एंट्री करने के लिए अल्लू अर्जुन ने रखी बड़ी शर्त | Allu Arjun Ready To Make His Bollywood Debut But On One Condition | Patrika News

बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए अल्लू अर्जुन ने रखी बड़ी शर्त

Published: Jan 04, 2022 04:23:31 pm

Submitted by:

Archana Keshri

अल्लू अर्जुन ने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खुलासा किया है। अभिनेता ने कहा कि उन्हें एक हिंदी फिल्म में अभिनय करने का ऑफर मिला है।

बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए अल्लू अर्जुन ने रखी बड़ी शर्त

बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए अल्लू अर्जुन ने रखी बड़ी शर्त

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने कई हिट फिल्में देकर अपने फैंस को अपना दीवाना बनाया है। उनकी फिल्में साउथ में हिट तो हैं ही, लेकिन उनकी फिल्में हिंदी दर्शकों के बीच भी धमाल मचालृती है। शायद यही वजह गैं कि वह बॉलीवुड के स्टार्स को टक्कर दे रहे हैं।
उनकी फिल्में हिंदी वर्जन में दर्शकों को खुब पसंद आती है और कुछ वक्त पहले ही उनकी फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ हिन्दी भाषा में रिलीज हुई थी। फिल्म के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर जम कर कमाई की और रिकॉर्ज भी तोड़ा। तो इससे तो ये पता चलता ही है कि उनके फैंस सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में फैले हुए हैं, ऐसे में बॉलिवुड के फिल्ममेकर्स अल्लू अर्जुन के साथ काम करना चाहते हैं। मगर अल्लू अर्जून अभी बॉलीवुड में कदम रखने के मूड में नहीं हैं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड डेब्यू पर बात की है।

यह भी पढे़ – टाइट ड्रेस पहन परिणीति चोपड़ा हुईं Oops Moment का शिकार
उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि, “मुझे एक फिल्म का ऑफर मिला है लेकिन वो मुझे कुछ खास पसंद नहीं आई है। मैं हिंदी फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हूं लेकिन बस एक अच्छी स्टोरी होनी चाहिए।” उन्होंने आगे कहा, “अगर किसी को मेरे पास आना है तो ऐसे ही ऑफर लेकर आए, जिसमें नायक की मुख्य भूमिका हो। इसके अलावा मुझे किसी चीज में दिलचस्पी नहीं, मुझे कोई दूसरा रोल भी नहीं चाहिए। एक बड़े स्टार को दूसरी भूमिका निभाने के लिए कहने का कोई मतलब नहीं है। क्योंकि इससे फिल्म नुकसान होता है।”

अल्लू अर्जुन को ‘बन्नी’, ‘आर्या’, ‘देसमुडुरू’, अ’ला बैकुंठपुरमुलू’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। उनतकी आखिरी फिल्म ‘पुष्पा’ 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई है।

यह भी पढ़े – सोनाक्षी सिन्हा ने थॉर फेम क्रिस हेम्सवर्थ संग शेयर किया स्क्रीन, एक्ट्रेस की हॉबी पर बोले ‘Wow’
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो