scriptसोनाक्षी सिन्हा ने थॉर फेम क्रिस हेम्सवर्थ संग शेयर किया स्क्रीन, एक्ट्रेस की हॉबी पर बोले ‘Wow’ | Chris Hemsworth goes 'wow' as Sonakshi Sinha reveals hobby | Patrika News
बॉलीवुड

सोनाक्षी सिन्हा ने थॉर फेम क्रिस हेम्सवर्थ संग शेयर किया स्क्रीन, एक्ट्रेस की हॉबी पर बोले ‘Wow’

‘थॉर’ के किरदार से फेम पाने वाले क्रिस हेम्सवर्थ की पूरी दुनिया दीवानी हैं। इंडिया में भी उनकी फिटनेस, एक्टिंग और लुक्स के लोग फैंन है। लेकिन इन दिनों वह बॉलिवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा से काफी इंप्रेस्ड हो गए हैं।

Jan 04, 2022 / 03:48 pm

Archana Keshri

सोनाक्षी सिन्हा ने थॉर फेम क्रिस हेम्सवर्थ संग शेयर किया स्क्रीन, एक्ट्रेस की हॉबी पर बोले 'Wow'

सोनाक्षी सिन्हा ने थॉर फेम क्रिस हेम्सवर्थ संग शेयर किया स्क्रीन, एक्ट्रेस की हॉबी पर बोले ‘Wow’

हाल ही में सोनक्षी सिन्हा और क्रिस हेम्सवर्थ ने एक ग्लोबल वेलनेस ब्रांड के लिए एक चैट शो में हिस्सा लिया था। इसी शो के बीच बातचीत के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी पिछले साल बनाई हॉबी के बारे में बात की। एक्ट्रेस ने जिस हॉबी के बारे में बात कि उसे सुन क्रिस हेम्सवर्थ बिना कॉम्प्लीमेंट दिए खुद को रोक नहीं पाए।
दरअसल, शो के होस्ट ने सोनाक्षी सिन्हा और क्रिस हेम्सवर्थ से उनके पिछल साल बनाई गई हॉबी के बारे में सवाल किया। इस सवाल के जवाब में सोनाक्षी ने ‘एंब्रॉयडरी’ कहा। सोनाक्षी की हॉबी को सुन क्रिस काफी प्रभावित हो गए। जिसके तुरंत बाद ही सोनाझी के कला पर उन्होंने कॉम्प्लीमेंट देते हुए ‘Wow’ कहा। तो वहीं क्रिस ने अपनी हॉबी में स्कूबा डाइविंग का नाम लिया।
आपको बता दें, क्रिस अपनी फिल्म एक्सट्रैशन की शूटिंग के लिए भारत आए थे। इस चैट शो के दौरान क्रिस ने भारत में किए गए अपने अनुभवों को भी शेयर किया। उन्होंने बताया, “मुझे भारत का खाना और लोग दोनों पसंद हैं. भारत में बड़ा ही वार्म और वेलकमिंग माहौल होता है. हजारों लोग उनकी शूट‍िंग देखने के लिए खड़े होते हैं और उन्हें चियर करते हैं. ऐसा लगता है मानो हम किसी स्टेज पर खड़े हैं. ये बहुत ही यूनीक स्पेशल एक्सपीर‍ियंस है, जो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा।”

और बात करें सोनाक्षी सिन्हा के वर्क फ्रंट की तो वह अमेज़ॅन प्राइम, फॉलन से अपनी पहली ओटीटी सीरीज की रिलीज के माध्यम से वेब की दुनिया में भी प्रवेश करेंगी।

यह भी पढ़े – अमीषा पटेल ने इस शख्स से किया प्यार का इजहार, शख्स ने कर दिया शादी के लिए प्रपोज, फिर डिलीट कर दिया ट्वीट
यह भी पढ़े – Priyanka Chopra और Nick Jonas ने रोमांटिक अंदाज में किया नए साल का स्वागत

Home / Entertainment / Bollywood / सोनाक्षी सिन्हा ने थॉर फेम क्रिस हेम्सवर्थ संग शेयर किया स्क्रीन, एक्ट्रेस की हॉबी पर बोले ‘Wow’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो