scriptइस पाकिस्तानी एक्टर के साथ रिश्ते में हैं Ameesha Patel? तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो | ameesha patel romantic video with pakistani actor imran abbas viral sparked affair rumours | Patrika News

इस पाकिस्तानी एक्टर के साथ रिश्ते में हैं Ameesha Patel? तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो

Published: Sep 20, 2022 04:29:52 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

कहो न प्यार है से फेमस हुईं एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों पड़े पर्दे से दूर हैं। हालांकि जल्द वो अपनी फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ के पार्ट दो से वापसी करने वाली हैं। अदाकारा भले ही बड़े पर्दे से दूर हों, लेकिन वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक पाकिस्तानी एक्टर के साथ रील शेयर की है, जिसके बाद वो चर्चा में आ गई हैं।

ameesha patel romantic video with pakistani actor imran abbas

ameesha patel romantic video with pakistani actor imran abbas

बॉलीवुड की मशहूर एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। अदाकारा अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं। वो अपने निजी जीवन से जुड़ी हर छोटी बड़ी चीज फैंस के साथ साझा करती हैं। इसके साथ ही समय समय पर अपनी फोटोज और वीडियोज से लोगं का मनोरंजन करती रहती हैं। इस बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो चर्चा में आ गया है और धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
अमीषा पटेल का एक वीडियो पाकिस्‍तानी एक्‍टर इमरान अब्‍बास (Imran Abbas) के साथ तेजी से वायरल हो रहा है। अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इमरान अब्‍बास (Imran Abbas) से कुछ समय पहले ही ”बहरीन में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्‍शन” में मिली थीं और वहीं उनकी दोस्ती इमरान से हो गई। इस आयोजन के बाद दोनों सितारे साथ मिलकर घूमे फिरे मस्ती किए और बॉलीवुड के गानों पर वीडियो भी बनाए।

अमीषा ने इन वीडियोज को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था। हाल में एक और वीडियो अमीषा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उनका ये वीडियो भी इमरान अब्‍बास (Imran Abbas) के साथ है। लोगों को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आ रही है।

ये भी पढ़ें- Brahmastra कलेक्शन पर इस एक्टर ने ली चुटकी
https://twitter.com/ImranAbbas?ref_src=twsrc%5Etfw
इस वीडीयो में दोनों सितारों ने साथ में मिलकर बॉलीवुड के ‘दिल में दर्द सा जगा है…’ गाने पर डांस किया है। इतना ही नहीं दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में डांस कर रहे है। फैंस वायरल वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं और कमेंट की बौछार कर रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग दोनों के बीच रिश्ते को लेकर कयास लगा रहे हैं।

हिन्दुस्तानी फैंस ही नहीं बल्कि पाकिस्‍तानी फैंस भी इसपर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। दोनों कि जोड़ी को सुपर डुपर हिट बता रहे हैं और आगे भी दोनों को एक साथ देखने की डिमांड कर रहे हैं। अमीषा पटेल फैंस को रिप्लाई करते हुए कहती हैं हम दोनों एक अच्छे दोस्त हैं।
https://twitter.com/RockyStarWorld?ref_src=twsrc%5Etfw
अमीषा पटेल(Ameesha Patel) ने शेयर वीडियो पर कैप्शन लिखा है ‘पिछले हफ्ते बहरीन में अपने सुपरस्‍टार दोस्‍त के साथ फन करते हुए।’’ आगे लिखती है कि ‘दिल में दर्द सा जगा है…’ सॉन्‍ग उनकी फिल्‍म ‘क्रांति’ का है, इस फिल्म में बॉबी देओल के साथ नजर आई थीं। फैंस कैप्शन को देख दिल वाला इमोजी सेंड कर रहे हैं। इस वीडियो पर कुछ ही देर में हजार कमेंट से ज्यादा और लाखों लाइक आ चुके हैं।
https://twitter.com/withregram?ref_src=twsrc%5Etfw
इमरान एक्टर होने के साथ ही साथ सिंगर और मॉडल भी हैं। इमरान (Imran Abbas) ने अमीषा के शेयर वीडियो पर लिखे कैप्शन का रिप्लाई करते हुए कहा ” अमीषा आपके साथ वीडियो रिकॉर्ड करने में बहुत अच्छा लगा। उन्होंने आगे लिखा बहुत जल्‍द एक बार और मिलना चाहता हूं। जब से आप से मिला हूं, मुझे खुद पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। आप से दोस्ती कर के अच्छा लग रहा है।

यह भी पढ़ें

कंटेस्टेंट का गाना सुनकर खुद को थप्पड़ क्यों मारने लगे अनु मलिक

ट्रेंडिंग वीडियो