scriptvideo: कंटेस्टेंट का गाना सुनकर खुद को थप्पड़ क्यों मारने लगे अनु मलिक, जानें पूरा मामला | anu malik slapped himself after listening contestant song | Patrika News
मनोरंजन

video: कंटेस्टेंट का गाना सुनकर खुद को थप्पड़ क्यों मारने लगे अनु मलिक, जानें पूरा मामला

इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) के ऑडिशन के दौरान एक ऐसा कंटेस्टेंट आ गया, जिसका गाना सुनकर अनु मलिक (Anu Malik) बहुत परेशान हो गए थे और खुद को थप्पड़ मारने लगे, जिसके बाद अनु की इस हैरान करने वाली हरकत को देखने के बाद नेहा कक्कड़ की चीखें निकल गईं।

Sep 20, 2022 / 01:44 pm

Shweta Bajpai

anu malik slapped himself after listening contestant song

anu malik slapped himself after listening contestant song

भारत का पॉपुलर रियलिटी शो इंडियन आइडल का हर एक सीजन दर्शकों का दिल जीत लेता है और उनके दिलो पर ऐसी छाप छोड़ता है, जिसे साल दर साल दर्शक भूल नहीं पाते हैं साथ ही शो में जज, होस्ट और कंटेस्टेंट की मस्ती दर्शकों को खूब लुभाती है। इंडियन आइडल 13 का प्रीमियर एपिसोड काफी जबरदस्त था, जिसकी कुछ क्लिप्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। पूरे एपिसोड को देखने के लिए फैंस बहुत उत्सुक हैं। वायरल वीडियोज में अयोध्या से आए कंटेस्टेंट ऋषि सिंह और कोलकाता की सेंजुति दास को देखा गया।
दोनों कंटेस्टेंट ने अपनी सुरीली आवाज के जादू से दर्शकों और जजों के दिलों में जगह बना ली, लेकिन ऐसा बहुत कम ही होता है जब कोई कंटेस्टेंट जज और दर्शक का मन मोह पाते हैं।

अनु मलिक ने क्यों जड़े खुद को थप्पड़-

रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल सीजन 13’ आने वाली 10 सितंबर से टेलीकास्ट होगा। इस शो में जज के रूप में विशाल डडलानी ,नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया नजर आने वाले हैं। जहां शो का नया सीजन दस्तक देने वाला है तो वहीं ‘इंडियन आइडल’ के पुराने सीजन के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इनमें से इंडियन आइडल 11 का एक वीडियो सोशल दर्शकों को खूब भा रहा है।

यह भी पढ़ें

कंटेस्टेंट की ये हरकत देख सीट छोड़कर भाग खड़े हुए अमिताभ बच्चन

https://twitter.com/nikhilmusic_?ref_src=twsrc%5Etfw
इस शो के सीजन 11 को नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) और विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) और अनु मलिक (Anu Malik) ने जज किया था। शो के ऑडिशन के दौरान एक ऐसा कंटेस्टेंट आया था, जिसका गाना सुनकर अनु मलिक परेशान हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने खुद को ही थप्पड़ मारना शुरू कर दिया था।

पवन का गाना सुन अनु मलिक ने खुद को मारा थप्पड़-
ऑडिशन देने के लिए पवन कुमार नाम का एक कंटेस्टेंट आया था और पवन ऑडिशन रूम में एक कप में गरम पानी साथ में लाए थे। उन्होंने फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का गाना ‘बुलेया’ गाना शुरू किया, जिसके बाद सामने बैठीं जज नेहा कक्कड़ जोर-जोर से हंसने लगीं और विशाल ददलानी अपना सिर पकड़ कर बैठ गए । वहीं अनु मलिक ने कमेंट करना शुरू कर दिया।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1572135498122145795?ref_src=twsrc%5Etfw
पवन इस गाने को बिन सुर ताल के गा रहे थे। इसपर अनु मलिक ने उनसे कहा पानी पियो पानी गले से उतरेगा वैसे ही सुर भी उतर जाएगा। उसके बाद पवन ने दोबारा गाना शुरू किया तो अनु मलिक ने खुद को थप्पड़ मारना शूरू कर दिया।

अनु मलिक को ऐसा करता देख नेहा उनसे कहती हैं अरे, लग जाएगी। अनु पूछते हैं आवाज आ रही है? इसके बाद नेहा माइक्रोफोन को ऊपर करती हैं ताकि थप्पड़ की आवाज सभी को अच्छे से सुनाई दे।
https://twitter.com/hashtag/AnuMalik?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
नेहा कक्कड़ से भी खुश नही थे अनु मलिक –
अनु मलिक का खुद को थप्पड़ मारने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस इसपर खूब हंस रहे हैं। वैसे अनु मलिक ने ही सिंगर नेहा कक्कड़ का ऑडिशन भी इंडियन आइडल के लिए उस जमाने में लिया था। तब भी उन्होंने खुद को थप्पड़ मारे थे। नेहा कक्कड़ का ऑडिशन वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था। इसमें नेहा का गाना सुनकर अनु मलिक खुश नहीं हुए थे। बल्कि उन्होंने कहा था कि नेहा कक्कड़ तेरी आवाज सुनकर लगता है मैं अपने मुंह पर मारुं थप्पड़ यार।

यह भी पढ़ें

‘ब्रह्मास्त्र’ के आंकड़ों पर अटकी कंगना रनौत की सुई

Home / Entertainment / video: कंटेस्टेंट का गाना सुनकर खुद को थप्पड़ क्यों मारने लगे अनु मलिक, जानें पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो