scriptसोनू सूद के बाद Amitabh Bachchan ने किया मजदूरों को घर पहुंचाने का इंतजाम, फूड पैकेट बांट कर रहे है नेक काम | Amitabh Bachchan arranged to bring migrant laborers home | Patrika News

सोनू सूद के बाद Amitabh Bachchan ने किया मजदूरों को घर पहुंचाने का इंतजाम, फूड पैकेट बांट कर रहे है नेक काम

locationनई दिल्लीPublished: May 27, 2020 07:52:20 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कर रहे हैं मजदूरों को घर पहुंचाने का इंतजाम
दैनिक आधार पर एक्टर ने बांटे लोगों में फूड पैकेट

Amitabh Bachchan arranged to bring migrant laborers

Amitabh Bachchan arranged to bring migrant laborers

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी महामारी अब काफी तेजी से अपना उग्र रूप धारण करते हुए बढ़ती जा रही है। इस महामारी ने ना केवल लोगों को संक्रमित कर उन्हें मौत की नींद सुलाया है बल्कि इससे तेजी से फैलने से उधोगधंधे बंद हो जाने के कारण मजदूरों के रोजगार छिन चुके है भूख और पैसों की तंगी के चलते मजदूर अपने घर की ओर पलायन करने को मजबूर हो चुके है ऐसे में बॉलीवुड कलाकारों ने जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं।

प्रवासी मजदूरों की मदद करने के लिए जिस तरह से एक्टर सोनू सूद लगातार जी तोड़ मेहनत कर रहे है जिससे उनकी लोग काफी सराहना भी कर रहे है। इसी के बीच खबर आई है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी अपने कार्यालय को निर्देश दिया है कि वह इस कठिन समय में वंचितों की मदद के लिए अपनी ओर से गतिविधियां शुरू करें। एबी कॉर्प लिमिटेड के मैंनेजिंग डायरेक्टर राजेश यादव बिग बी की ओर से रोजाना जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने हाजी अली ट्रस्ट और पीर मखदूम साहेब ट्रस्ट की मदद से दैनिक आधार पर पके हुए के पैकेट बांटना भी शुरू किया है।

View this post on Instagram

In Memoriam ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

जानकारी के अनुसार बिग बी की ओर से अब तक 10,000 राशन पैकेट बांटे जा चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने हॉस्पिटल और मुंबई पुलिस में 20 हजार पीपीई किट्स, मास्क और सैनिटाइजर भी बांटे हैं।

इतना ही नही अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) प्रवासी मजदूरों की कठिन यात्रा को आसान बनाने में भी मदद कर रहे है. उनकी टीम पैदल अपने गांव के लिए रवाना होने वाले श्रमिकों को भोजन के पैकेट, पानी की बोतल और चप्पल की आपूर्ति करने का काम कर रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो