scriptफिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन को हुए पूरे 52 साल, खूबसूरत तस्वीर शेयर फैंस को कहा- ‘शुक्रिया’ | Amitabh Bachchan Complete His 52 Years In Bollywood Industry | Patrika News

फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन को हुए पूरे 52 साल, खूबसूरत तस्वीर शेयर फैंस को कहा- ‘शुक्रिया’

locationनई दिल्लीPublished: May 31, 2021 06:21:17 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए आज का दिन बहुत स्पेशल है। आज बिग बी को इंडस्ट्री में पूरे 52 साल हो गए हैं। इस खास मौके पर अमिताभ बच्चन ने खास अंदाज में अपने चाहने वालों का आभार व्यक्त किया है।

Amitabh Bachchan Complete His 52 Years In Bollywood Industry

Amitabh Bachchan Complete His 52 Years In Bollywood Industry

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत में दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने शानदार काम से अपना नाम इंडस्ट्री में बनाया है। यही वजह है कि आज उन्हें सिनेमा जगत में सदी का महानायक कहा जाता है। दमदार आवाज़ और निःशब्द कर देने वाली अदाकारी से बिग बी ने कई ऐसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। सालों बाद भी बिग बी का स्टारडम जारी है। आज का दिन अमिताभ बच्चन के लिए बेहद ही स्पेशल है। आज बॉलीवुड में आए अमिताभ बच्चन को पूरे 52साल हो गए हैं।

a_1.jpg

अमिताभ बच्चन ने फैंस का जताया आभार

एक से बढ़कर एक किरदार निभाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ही इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी है। बिग बी ने एक पोस्ट साझा करते हुए अपने फैंस का आभार व्यक्त है। बिग ने इस खास मौके पर एक अपने चाहनेवालों के लिए एक खास कोलाज की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अमिताभ की उन तमाम फिल्मों की झलक देखने को मिल रही है। जिनसे बिग बी ने इंडस्ट्री में तहलका मचाया था। साथ ही तस्वीर पर लिखा है ’52 ईयर्स ऑफ अमिताभ बच्चन।’

यह भी पढ़ें

मां की पुण्यतिथि पर भावुक हुए 78 साल के अमिताभ बच्चन, कहा- वह होती तो यही चाहतीं…

a_2.jpg

फैेंस संग शेयर किया बिग बी अपना एक्सपीरियंस

तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा है कि ’52 साल..!!! इस संकलन के लिए सभी फैंस का धन्यवाद.. अभी भी सोच रहा था कि यह सब कैसे हुआ।’ सिनेमा जगत में अमिताभ बच्चन के 52 साल पूरे होने पर फैंस भी काफी खुश हो रहे हैं। सभी कमेंट कर उन्हें इस बात की बधाई देते हुए दिखाई दे रहे हैं। आपको बतातें चलें सोशल मीडिया पर बिग बी काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने फैंस संग तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें

Amitabh Bachchan ने 77 की उम्र में किया अंगदान का फैसला, फैंस बोले-आप पर गर्व

पहली फिल्म से बंटोरी थीं सुर्खियां

आपको बता दें अमिताभ बच्चन ने फिल्म सात हिंदुस्तानी से हिंदी सिनेमा जगत में साल 1969 में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म में अमिताभ के किरदार ने खूब लोकप्रियता हासिल की थी। यही नहीं बॉक्स ऑफिस पर भी बिग बी की पहली फिल्म ने धमाल मचा दिया था। जिसके बाद से अमिताभ बच्चन सिनेमा घरों पर राज करते हुए चले आ रहे हैं। बिग बी की अपकमिंग फिल्म्स की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म झुंड, गुड बाय, चेहरे, ब्रह्मास्त्र और मेयडे में नज़र आने वाले हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो