scriptअमिताभ बच्चन क्यों रखते है फ्रेंच कट दाढ़ी, क्या है इसके पीछे की वजह | Amitabh Bachchan keep French Cut beard know Secret | Patrika News

अमिताभ बच्चन क्यों रखते है फ्रेंच कट दाढ़ी, क्या है इसके पीछे की वजह

Published: Aug 07, 2021 03:41:09 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बॉलीवुड में अमिताभ की स्टाइल से हर कोई वाकिफ है लेकिन काफी लंबे समय से उनके चेहरे पर एक ही स्टाइल की दाढ़ी नजर आती है आखिर क्यों..

Amitabh Bachchan keep French Cut beard

Amitabh Bachchan keep French Cut beard

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महाननायक अमिताभ बच्चन लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छाप बनाए हुए रखे है। उनकी हर एक फिल्म में उनका किरदार जान डाल देता है। फिल्म में काम करने को दौरान अमिताभ कई रूप में नजर आए उनके हर स्टाइलिश लुक को फैंस ने काफी सराहा है। लेकिन लंबे संमय से बिग बी के चेहरे पर एक ही स्टाइल की दाढ़ी नजर आती है जिससे लोग उनके इसी लुक को देख हैरान रह जाते है कि आखिर अमिताभ इसी लुक के साथ क्यों नजर आते है। इसके पीछे की वजह का खुलासा अभी हाल में एक डायरेक्टर ने किया है।

यह भी पढ़ें
-

Lookalike: फैंस को मिल गई है ऐश्वर्या राय बच्चन की एक और हमशक्ल? 6 सेलेब्स के एक से चेहरे को देख विश्वास करना हुआ मुश्किल

https://twitter.com/ShankarEhsanLoy?ref_src=twsrc%5Etfw

फिल्म ‘रंग दे बसंती’, ‘भाग मिल्खा भाग’ जैसी सुपरहिट फिल्मों को बनाने वाले डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा इन दिनों अमिताभ बच्चन की दाढ़ी की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने 27 जुलाई को अपनी पहली किताब ‘द स्ट्रेंजर इन द मिरर’ लॉन्च की है। इस किताब में कई कथाकार हैं जिन्होंने प्रख्यात फिल्म निर्देशक के साथ और उनके साथ काम करने वाले सभ कलाकारों के अनुभवों को साझा किया है। इस काब में फिल्म निर्देशक ने अमिताभ बच्चन के साथ के किस्से भी साक्षा किए है जिन्हें सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान।

इस डायरेक्टर ने कहा फ्रेंच बियर्ड के लिए

फिल्म निर्माता राकेश ओमप्रकाश ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म ‘अक्स’ से अमिताभ बच्चन के बारे में एक अनसुना किस्सा शेयर किया है। इसी फिल्म के लिए उन्होंने अमिताभ बच्चन से फ्रेंच दाढ़ी रखने के लिए कहा थी जिसके बाद से बिग बी इसी लुक में नजर आ रहे है। फिल्म के सीन में आ देख सकते है कि फैंच दाढ़ी रखे हुए अमिताभ बच्चन नजर आ रहे है और बैकग्राउंड में ‘बंदा ये बिंदास है’ संगीत सुना जा सकता है आज के समय में बिगबी की यह फ्रेंच दाढ़ी अब स्टाइल स्टेटमेंट बन गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो