अमिताभ बच्चन का खुलासा, नहाते वक्त खुल गई थी पोल, होना पड़ा शर्मिंदा

By: Sunita Adhikari
| Published: 09 Sep 2021, 04:02 PM IST
अमिताभ बच्चन का खुलासा, नहाते वक्त खुल गई थी पोल, होना पड़ा शर्मिंदा
amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन केबीसी में कंटेस्टेंट्स के साथ कई किस्से को भी शेयर करते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने स्कूल के दिनों का एक मजेदार किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि कैसे नहाते हुए उन्हें सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा था।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। कई सालों से वह फिल्म इंडस्ट्री में काम करते आ रहे हैं और आज भी पहले की ही तरह एक्टिव हैं। यही वजह है कि उनकी लोगों के बीच तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इन दिनों अमिताभ बच्चन टीवी के रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 13) के 13वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। इस शो में वह कंटेस्टेंट्स से सवाल करते हैं। हालांकि, वह उनके साथ कई किस्से को भी शेयर करते हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपने स्कूल के दिनों का एक मजेदार किस्सा सुनाया। उन्होंने बताया कि कैसे नहाते हुए उन्हें सबके सामने शर्मिंदा होना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: 'हिंदी मीडियम' एक्ट्रेस सबा कमर के खिलाफ पाकिस्तानी अदालत ने जारी किया अरेस्ट वारंट

दरअसल, हाल ही में केबीसी में हॉस सीट पर असम स्थित तेजपुर के कंटेस्टेंट तुषार भारद्वाज बैठे थे। वह अपने बोर्ड‍िंग स्कूल में डीन ऑफ एक्ट‍िविटीज हैं। ऐसे में उन्होंने बिग बी से पूछा क्या कभी उन्होंने हॉस्टल में रहते हुए अपने हाउस मास्टर्स के साथ कोई प्रैंक किया है।

इस पर अमिताभ बच्चन ने बताया कि, 'जब मैं दसवीं क्लास में पढ़ता था तो मुझे और मेरे दोस्तों को बिलियर्ड्स खेलने का बहुत शौक था। लेकिन सिर्फ दसवीं क्लास के ऊपर के स्टूडेंट्स को इस खेल की परमिशन थी। ऐसे में जब रात को सब सो जाते थे तो हम सभी मिलकर बिलिर्ड्स रूम में चोरी-छुपे जाकर खेला करते थे। एक दिन हम चारों पकड़े गए और उसके बाद हमें चार बेंत पड़ी। मार खाते वक्त हमें थैंक्यू सर भी बोलना होता था।'

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी पर कही थी ये बात

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने बताया कि बोर्डिंग में हफ्ते में दो बार नहाने का वक्त होता था। एक बड़े से बाथरूम में 30-40 शावर लगे होते थे। जिसे बेंत पड़ी होती थी उसकी बॉडी पर बेंत का काला निशान पड़ जाता था। ऐसे में पूरे हॉस्टल को पता चल जाता था कि किसे मार पड़ी है। ऐसे में हर किसी की पोल खुल जाती थी और उस दिन उनकी भी पोल खुल गई थी। बिग बी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने विकास बहल की फिल्म गुडबाय के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। वह जल्द ही द इंटर्न, ब्रह्मास्त्र, झुंड और मेडे जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।