scriptफिल्मों के विलन अमरीश पुरी की बेटी भी किसी हसीना से कम नहीं, जानिए क्या करती हैं | Amrish Puri's daughter is also very beautiful | Patrika News
बॉलीवुड

फिल्मों के विलन अमरीश पुरी की बेटी भी किसी हसीना से कम नहीं, जानिए क्या करती हैं

बॉलीवुड में जब भी किसी विलन की भूमिका का ज़िक्र किया जाएगा तो बगैर अमरीशपुरी के उस किरदार को पूरा करना लगभग नामुमकिन सा ही लगता है । क्योंकि जिस अंदाज में वह भूमिका निभाते थे फ़िल्म में जैसे जान सी पड़ जाती थी । उनका एक पोता जो काम न मिलने की वजह से परेशान है आज हम बात करेंगे उनकी बेटी की जो बहुत ही खूबसूरत हैं ।

नई दिल्लीNov 07, 2021 / 08:41 am

Sneha Patsariya

amrish puri
बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और विलेन अमरीश पुरी जिन्होंने आज तक जो भी फिल्म की है उसके अंदर लगभग विलेन का ही रोल निभाया है लेकिन उनका यह अभी इतना धमाकेदार होता था कि लोग अमरीश पुरी के अभिनय की प्रशंसा करते नहीं सकते थे अभिनय के मामले में अमरीश पुरी एक बेहतरीन अभिनेता थे वह जब भी कोई भी रोल किया करते हैं तो उसमें पूरी तरीके से डूबे रहकर दमदार रोल ही किया करते थे।
यह भी देखें- कुमार सानू ने दो शादी करने के बाद भी कई अभिनेत्रियों के साथ चलाया लव अफेयर

अगर आज भी विलेन की एक्टिंग की बात की जाए तो नंबर वन अमरीश पुरी का ही नाम आता है जानकारी के लिए बता दें कि अमरीश पुरी की एक बेटी भी है जो कि देखने में बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश भी है! वही अमरीश पुरी की बेटी का नाम नर्मता पूरी है वह खुद को बॉलीवुड की फिल्म दुनिया से काफी दूर रखती हैं लेकिन आपको बता दें कि कुछ समय पहले उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जिन को खूब पसंद भी किया जा रहा है क्योकि अमरीश पुरी की बेटी देखने में बेहद खूबसूरत है!
namrata-puri.jpg
यह भी देखें-‘में रेखा के लिए कुछ नहीं छोड़ रहा हूं’, जाने अपने सुसाइड नोट में क्या लिख कर गए थे रेखा के पति

वैसे तो अमरीश पुरी की बेटी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं फिलहाल वह अपने ही काम में व्यस्त रहती हैं बता दें कि वह शादीशुदा उनकी शादी बिजनेसमैन 3092 के साथ हुई हैं वहीं अमरीश पुरी की बेटी के इंस्टाग्राम पर अगर नजर डाली जाए तो आप देखेंगे कि वहां एक से बढ़कर एक डिज़ाइनर कपड़ो की तस्वीर दिखेगी इसके साथ नर्मता की कड़ी मेहनत भी साफ तौर पर नजर आ रही है!

Home / Entertainment / Bollywood / फिल्मों के विलन अमरीश पुरी की बेटी भी किसी हसीना से कम नहीं, जानिए क्या करती हैं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो