इरफान खान के निधन के कारण Amrita Rao की इच्छा रह गई अधूरी, नहीं कर पाईं साथ काम

By: पवन राणा
| Published: 18 Nov 2020, 03:01 AM IST
इरफान खान के निधन के कारण Amrita Rao की इच्छा रह गई अधूरी, नहीं कर पाईं साथ काम
इरफान खान के निधन के कारण Amrita Rao की इच्छा रह गई अधूरी, नहीं कर पाईं साथ काम

अमृता राव ( Amrita Rao ) ने कहा, 'मुझे इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों चाहे वह शाहरूख ( Shahrukh Khan ) हों, शाहिद ( Shahid Kapoor ) हों, अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) हों, के साथ काम करने का मौका मिला, नवाजुद्दीन सिद्दकी ( Nawazuddin Siddiqui ) और इरफान खान मेरे पसंदीदा रहे हैं।

मुंबई। अभिनेत्री अमृता राव ( Amrita Rao ) हाल ही मां बनी हैं। शादी के चार साल बाद एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया है। उनके पति आर जे अनमोल ( RJ Anmol ) हैं। हाल ही एक इंटरव्यू में अमृता ने अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan ) को लेकर बात की है। उनका कहना है कि उन्हें इरफान के साथ काम नहीं करने का मलाल है।

यह भी पढ़ें : तनुश्री दत्ता बॉलीवुड में वापसी की कर रहीं तैयारी, घटाया 15 किलो वजन, फिल्मों की लगी लाइन

नवाजुद्दीन सिद्दकी और इरफान खान पसंदीदा कलाकार
अमृता ने कहा, 'मुझे इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों चाहे वह शाहरूख ( Shahrukh Khan ) हों, शाहिद ( Shahid Kapoor ) हों, अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) हों, के साथ काम करने का मौका मिला, नवाजुद्दीन सिद्दकी ( Nawazuddin Siddiqui ) और इरफान खान मेरे पसंदीदा रहे हैं। मैंने अपनी कमबैक फिल्म 'ठाकरे' ( Thackeray Movie ) में नवाज सर के साथ काम किया था, लेकिन यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे इरफान के साथ काम करने का अब कभी मौका नहीं मिल पाएगा। वह हमें इतना जल्दी छोड़कर क्यों चले गए।'

इसलिए नवाज और इरफान को मानती हैं महान
उन्होंने कहा, 'सभी अभिनेता खास होते हैं, लेकिन इसके पीछे कारण है कि मैं उन्हें क्यों महान अभिनेता कह रही हूं। चाहे वह नवाज हों या इरफान, दोनों खुद को भूमिका में ढालने के लिए बाहरी चीजों पर निर्भर नहीं रहते हैं। उनके अभिनय का तरीका ऐसा है कि वह खुद दर्शकों से कनेक्ट हो जाते हैं।'

यह भी पढ़ें : Sapna Choudhary ने करवा चौथ पर किया शादी का खुलासा, दुल्हन के लिबास में पति संग शेयर की तस्वीरें

प्रेग्नेंसी की जानकारी शेयर नहीं करने पर मांगी माफी
अमृता ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी फैंस के साथ लम्बे समय नक शेयर नहीं की थी। उन्होंने गर्भ के नौवे माह में इस बात की जानकारी शेयर की। इसके साथ ही इस खबर को पहले नहीं बताने को लेकर प्रशंसकों से माफी भी मांगी।

गौरतलब है कि अमृता ने अनमोल से 7 साल तक डेटिंग की थी। और मई, 2016 में अनमोल से सीक्रेट वैडिंग कर ली। इसमें उनके पारिवारिक मित्र और घरवाले ही शामिल हुए थे। शादी के चार साल बाद उनके घर में एक नन्हा मेहमान आया है।

Irrfan Khan