scriptAnanya Panday Photos: अनन्या पांडे के HD और HQ फोटोज | Ananya panday photos best looking hot and beautiful hd photos of | Patrika News

Ananya Panday Photos: अनन्या पांडे के HD और HQ फोटोज

Published: Mar 25, 2021 12:54:10 am

Submitted by:

Neha Gupta

Ananya Panday ने बॉलीवुड में कुछ ही समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। साथ ही अनन्या अपनी ग्लैमरस और हॉट तस्वीरों से भी खूब लाइमलाइट बंटोरती हैं। हम आपके लिए लाये हैं Ananya Panday के HD और HQ Quality के Images और Photos।

ananya_panday_hot_photos.jpg

Ananya Panday photos

नई दिल्ली | एक्ट्रेस अनन्या पांडे को बॉलीवुड में कदम रखते हुए अभी कुछ ही वक्त हुआ है। लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग कमाल की है। अनन्या यंग अभिनेत्रियों में खूब पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस हैं। युवाओं की अनन्या अपनी क्यूट स्माइल और बिंदास अंदाज से पहली पसंद बनी हुई हैं। अनन्या की फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। सिर्फ फिल्मों में ही नहीं फोटोशूट कराने में अनन्या बहुत आगे रहती हैं। वेस्टर्न बोल्ड कपड़ों के लेकर सिंपल इंडियन आउटफिट तक अनन्या अपने हर एक लुक से फैंस को घायल करती हैं। अनन्या की खास बात ये है कि उनकी सूरत बहुत भोली-भाली दिखाई देती है लेकिन तस्वीरों में सेक्सी लुक भी बखूबी देती हैं।

अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से कदम रखा था। इसके बाद अनन्या के पास बैक टू बैक फिल्में आ रही हैं। वहीं अनन्या ने कुछ ही समय में अपना एक फैशन ट्रेंड सेट किया है। फैंस उन्हें हर एक लुक में पसंद करते हैं। नए साल में उनका बिकिनी अवतार देखकर फैंस हैरान रह गए थे और उन्हें ढेरों तारीफें मिली थीं।

अनन्या पांडे (Ananya Panday) का स्वैग

ananya_panday16.jpg

अनन्या पांडे अपने क्यूट वाले चेहरे से भी बोल्डनेस दिखाने में कामयबा रहती हैं यही उनकी खूबी है। सोशल मीडिया पर अनन्या की तस्वीरें तेजी से वायरल होती हैं। ये तस्वीर उनकी फिल्म पति, पत्नी और वो के प्रमोशन के दौरान की है जिसमें अनन्या कमाल की खूबसूरत लग रही थीं। (Photo Credit: Instagram/ananyapanday)

ये भी पढ़े- बिकिनी में प्रियंका चोपड़ा की बोल्ड तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लगाई आग

अनन्या पांडे (Ananya Panday) का योगा स्टाइल

ananya_panday11.jpg

अनन्या अपनी फिटनेस का भी खूब ख्याल रखती हैं। वो अक्सर ही जिम जाते हुए स्पॉट की जाती हैं। इस फोटो में भी अनन्या फैंस को योग और मेडिटेशन करने की इंस्पिरेशन दे रही हैं। साथ ही तस्वीर में अनन्या ने अपनी फिट बॉडी भी फ्लॉन्ट कर डाली है। (Photo Credit: Instagram/ananyapanday)

अनन्या पांडे (Ananya Panday) का कूल लुक

ananya_panday5.jpg
अनन्या पांडे की ये तस्वीर एक शूज ब्रैंड प्रमोशन के दौरान की है। फोटो में अनन्या ने गजब का पोज दिया है। साथ ही अनन्या का आई-मेकअप भी काफी हाईलाइट किया गया है जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। (Photo Credit: Instagram/ananyapanday)
अनन्या पांडे (Ananya Panday) का बबली गर्ल वाला लुक

ananya_panday14.jpg
फोटोशूट्स के मामले में अनन्या कई बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ती हैं। उनका सोशल मीडिया खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है। लाइट ब्राउन कलर की प्रिन्टेड शिमरी ड्रेस में अनन्या किसी ब्यूटी से कम नहीं लग रही हैं। (Photo Credit: Instagram/ananyapanday)
अनन्या पांडे (Ananya Panday) का बिंदास अंदाज

ananya_panday10.jpg

अनन्या पांडे युवाओं का पहला क्रश हैं ये कहना गलत नहीं होगा। बेहद ही कम समय में एक्ट्रेस ने गजब की पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। अनन्या की ये तस्वीर उनकी फिल्म ‘खाली-पीली’ के प्रमोशन के दौरान की है। फोटो में अनन्या डार्क मेकअप लुक में नजर आ रही हैं। (Photo Credit: Instagram/ananyapanday)

ये भी पढ़े- नोरा फतेही कई अभिनेत्रियों को खूबसूरती में देती हैं मात, देखें एक्ट्रेस की हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें

अनन्या पांडे (Ananya Panday) का बिकिनी अवतार

ananya_panday4.jpg

अनन्या की ये तस्वीर उनके नए साल के मालदीव वेकेशन की है। जहां से उनकी कई सारी फोटोज वायरल हुई थीं जिसमें से एक तस्वीर ये भी है। पूल साइड बैठे हुए अनन्या बिकिनी में पोज दे रही हैं। इस वेकेशन पर अनन्या के साथ उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड ईशान खट्टर भी गए थे। (Photo Credit: Instagram/ananyapanday)

अनन्या पांडे (Ananya Panday) का हॉट लुक

ananya_panday13.jpg

किसी ईवेंट के लिए अनन्या ने क्रीम कलर की इस मिनी को पहना है। अनन्या की ड्रेस भले ही देखने में अजीबो-गरीब लग रही हो लेकिन उन्होंने इसे पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया है। जो उनके लुक को एक पार्टी लुक बना रहा है। (Photo Credit: Instagram/ananyapanday)

अनन्या पांडे (Ananya Panday) का रॉकिंग लुक

ananya_panday7.jpg
डार्क ब्राउन ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप के साथ बैल बॉटम पैंट्स अनन्या पांडे पर खूब जंच रहा है। अनन्या ने इस ड्रेस के साथ डार्क मेकअप लिया है जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। तस्वीर में अनन्या ने एक रॉक स्टार की तरह पोज दिया है। (Photo Credit: Instagram/ananyapanday)
अनन्या पांडे (Ananya Panday) का बार्बी डॉल लुक

ananya_panday2.jpg
अनन्या पांडे जितनी क्यूट हैं उतनी ही क्यूट्ली वो पोज भी देती हैं। पिंक और ब्लैक कलर की इस ड्रेस में अनन्या किसी बार्बी डॉल से कम नहीं लग रही। (Photo Credit: Instagram/ananyapanday)
अनन्या पांडे (Ananya Panday) का नो मेकअप लुक

ananya_panday9.jpg

ऐसा नहीं है कि अनन्या फैंस के साथ अपने मेकअप लुक वाली तस्वीरें ही शेयर करती हैं। इसके अलावा वो बिना मेकअप भी बेहद ही खूबसूरत नजर आती हैं। इस फोटो में ही देख लीजिए अनन्या के चेहरे की मासूमियत साफ झलक रही है। (Photo Credit: Instagram/ananyapanday)

अनन्या पांडे (Ananya Panday) का ग्लैमरस लुक

ananya_panday6.jpg
रेड ऐसा कलर होता है जो शायद ही किसी पर अच्छा ना लगता हो। फिर ये तो अनन्या पांडे ठहरी, उनपर तो हर रंग खूब खिलते हुए निकलकर आता है। लाल कलर की इस ड्रेस में अनन्या किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही। (Photo Credit: Instagram/ananyapanday)
अनन्या पांडे (Ananya Panday) का स्टनिंग लुक

ananya_panday12.jpg
ऐसा नहीं है कि अनन्या पर सिर्फ वेस्टर्न लुक ही जंचता है बल्कि उनपर इंडियन ड्रेसेस भी खूब बढ़िया लगती हैं। इस फोटो में अनन्या ने क्रीम कलर स्टोन वर्क वाला लहंगा चोली पहना हुआ है। लाइट मेकअप के साथ खुले बाल अनन्या पर खूब जंच रहे हैं। (Photo Credit: Instagram/ananyapanday)
अनन्या पांडे (Ananya Panday) का बोल्ड अवतार

ananya_panday8.jpg
अनन्या पांडे के बोल्ड अवतार पर अगर आपकी नजर ना गई हो तो यहां देख लीजिए। सोफे पर लाइट ब्लू कलर के वन पीस में अनन्या ने कमाल का पोज दिया है। इस तस्वीर पर भला कौन अपना दिल ना दे बैठे। (Photo Credit: Instagram/ananyapanday)
अनन्या पांडे (Ananya Panday) का सिंपल लुक

ananya_panday3.jpg

गर्मियों के सीजन में इस तरह के ब्राइट कलर खूब जंचते हैं। अनन्या भी फैंस को फैशन ट्रेंड के हिसाब से कई आईडिया देती रहती हैं। क्रॉप टॉप के साथ पिंक और स्काई ब्लू ब्लैजर विद शॉर्ट्स को अनन्या ने बड़ी ही ब्यूटीफुली कैरी किया है। (Photo Credit: Instagram/ananyapanday)

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो