scriptबहन की मेहंदी सेरेमनी में सिगरेट पीती दिखीं अनन्या पांडे, लोगों ने कहा- ‘थोड़ा तो सब्र कर लेतीं’ | ananya panday spotted smoking at her cousin alanna panday mehendi ceremony | Patrika News

बहन की मेहंदी सेरेमनी में सिगरेट पीती दिखीं अनन्या पांडे, लोगों ने कहा- ‘थोड़ा तो सब्र कर लेतीं’

locationनई दिल्लीPublished: Mar 15, 2023 12:37:01 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

Alanna Panday Mehendi Ceremony: बॉलीवुड के कुछ स्टारकिड्स खूब लाइमलाइट में रहते हैं। इन्हीं में से एक हैं अनन्या पांडे। इनकी फिल्में भले कमाल न दिखा पाती हों, लेकिन इनका स्टाइल लोगों का दिल जीत लेता है। इस बीच अदाकारा की अक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसपर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

ananya panday

ananya panday

Alanna Panday Mehendi Ceremony: इन दिनों फिल्मी दुनिया में शादियों की धूम है। हाल ही में स्वरा भास्कर ने दिल्ली में अपने ब्वॉयफ्रेंड संग शादी रचाई। वहीं अब अनन्या पांडे की कजिन बहन अलाना पांडे भी जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अलाना पांडे की प्री वेडिंग की रस्में शुरू हो गई हैं। मंगलवार को अलाना पांडे की मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया। करीबी दोस्त सोहेल खान ने अपने घर पर इस सेरेमनी को रखा है, जहां कई नामचीन लोग पहुंचे हैं। मेहंदी सेरेमनी की इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। इस दौरान अलाना पांडे (Alana Panday) ने अपनी मेहंदी में फ्लोरल लहंगा पहन रखा है। वह अपनी मां के साथ पहुंची थी।
https://twitter.com/Snooper_Scope/status/1635894938771800064?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं अनन्या पांडे के लुक ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं। हालांकि उनकी एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे लेकर लोग उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं।

अनन्या पांडे की स्मोकिंग करते हुए एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस फोटो में एक्ट्रेस सिगरेट पीते हुए दिखाई दे रही हैं। फोटो में अनन्या के चारों तरफ गेस्ट नजर आ रहे हैं और वो एक कॉर्नर में स्मोक करती दिख रही हैं। इसपर यूजर्स उन्हें खूब खरी खोटी सुना रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Bholaa को हिट कराने के लिए अजय देगवन ने चली शाहरुख खान की चाल

https://twitter.com/hashtag/AnanyaPanday?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बहन की मेहंदी सेरेमनी में अनन्या ने बेबी पिंक कलर की स्कर्ट और वन स्ट्रैप क्रॉप टॉप कैरी किया था। एक्ट्रेस की पसर्नल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस का नाम एक्टर आदित्य रॉय कपूर संग उनका नाम जोड़ा जा रहा है। दोनों के अफेयर की खबरें खूब चर्चा में बनी हुई हैं।

अलाना की बात करें तो ये लंबे समय से ब्वॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे को डेट कर रही हैं। नवंबर 2021 में उनकी सगाई हुई थी। 16 मार्च को अलाना और आइवर मुंबई में शादी करेंगे। रिपोर्ट के मुताबिक हल्दी सेरेमनी पांडे परिवार के घर पर होगी।

यह भी पढ़ें

पैपराजी ने की ऐसी हरकत कि तिलमिला गईं राखी सावंत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो