scriptइस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते हीं क्यों बाथरुम में जाकर रोने लगी थीं अनन्या पांडे | Ananya Pandey started crying in bathroom after listening Gehraiyaan | Patrika News

इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते हीं क्यों बाथरुम में जाकर रोने लगी थीं अनन्या पांडे

Published: Jan 20, 2022 07:04:50 pm

Submitted by:

Archana Keshri

स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म से करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अब फिल्म गहराइयां में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म उनकी चौथी फिल्म होगी।

इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते हीं क्यों बाथरुम में जाकर रोने लगी थीं अनन्या पांडे

इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते हीं क्यों बाथरुम में जाकर रोने लगी थीं अनन्या पांडे

फिल्म ‘गहराइयां’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, ये फिल्म एक मल्टीस्टारर फिल्म है, फिल्म के वर्चुअल ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान सभी स्टारकास्ट मौजूद रहे। इस लॉन्चिंग के दौरान अनन्या पांडे ने मीडिया को ए़ड्रेस करते हुए फिल्म से जुड़ा एक किस्सा भी सुनाया। अनन्या के अनुसार वो इस बात पर यकीन नहीं कर पा रही की उन्हें अपने करियर के शुरुआती दौर में अपने मन पसंद डायरेक्टर के साथ काम करने का मौका मिल गया।
अनन्या ने मीडिया को बताया की उनके लिए ये यकीन कर पाना आज भी मुश्किल लग रहा है कि उन्होंने अपने बकेटलिस्ट में शामिल अपने फेवरेट डायरेक्टर के साथ काम किया है। जब फिल्म का ऑऱफर उन्हें मिला था तभी वो इतनी शॉक्ड हो गई थीं कि उन्होंने खुद को बाथरूम में जाकर बंद कर लिया था।

जब करण जौहर अनन्या के पास फिल्म का ऑफर लेकर गए तब अनन्या इतनी शॉक्ड हो गई थीं कि वो करण से पूछ बैठी थी कि ‘क्या आप इस फिल्म का ऑफर मुझे दे रहे हैं या इसके लिए ऑडिशन देना पढ़ेगा?” इस सवाल के जवाब में करण ने हंसते हुए अनन्या को कहा कि नहीं, तुम्हें इसके लिए शकुन बत्रा से मुलाकात करनी होगी।
अनन्या ने बताया, “जब शकुन मेरे पास स्क्रिप्ट लेकर आए, तो नरेशन सुनने के बाद मैंने उनसे कहा कि क्या मैं बाथरूम जा सकती हूं, फिर वहां से मैं 25 मिनट तक बाहर नहीं निकली। शकुन को लगने लगा कि कहीं मैं बाथरूम में बेहोश तो नहीं हो गई, लेकिन सच कहूं, तो मैं तब भी शॉक्ड में थी क्या ये मूवी सचमुच में मुझे ऑफर हुई है। क्या मैं इस फिल्म का हिस्सा बन भी सकती हूं।”

अनन्या ने आगे बताया, “शकुन बत्रा मेरे ड्रीम डायरेक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं। ऐसे में उनके साथ फिल्म में काम करना एक लेवल का एक्स्पीरियंस हो जाता है। इस फिल्म ने मुझे पर्सनली और इमोशनली बदला है। हम दो महीनों के लिए गोवा में शूट कर रहे थे। हम इतने क्लोज हो गए थे कि अब फैमिली की तरह लगते हैं। इस फिल्म का हर लम्हा मैजिकल रहा है। इसने मुझे बतौर एक्ट्रेस ग्रो कराया है। इसका हिस्सा बनकर मैं बहुत शुक्रगुजार हूं।”

यह भी पढ़े – इस फिल्म की हुई हैं अंतरिक्ष में शूटिंग, 40 मिनट के सीन को शूट कर 12 दिन बाद धरती पर लौटे थे फिल्म के डायरेक्टर और एक्ट्रेस
https://youtu.be/Yy8SKJygKD4

आपको बता दें, बॉलीवुड निर्माता करण जौहर ने कुछ देर पहले ही अपनी अपकमिंग फिल्म गहराइयां का ट्रेलर रिलीज किया है, इसमें अनन्या पांडे के अलावा दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आ रहे हैं। शकुन बत्रा द्वारा डायरेक्ट की गई गहराइयां के ट्रेलर में इन तीनों कलाकारों के बीच लव ट्रायंगल दिखाया गया है। फिल्म में कजिन सिस्टर्स बनीं दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे की जिंदगी में तब उथल-पुथल मच जाती है, जब इन दोनों को सिद्धांत चतुर्वेदी से प्यार हो जाता है।

यह भी पढ़े – चार गुना ज्याद कीमत देकर आमीर खान ने खरीदा करीना कपूर के लिए ये खास तोहफा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो