महाराष्ट्र के गृहमंत्री Anil Deshmukh ने सुशांत केस में CBI से पूछा सवाल, कहा- '5 महीने हो गए, क्या मिला बताइए?'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 27 Dec 2020, 06:17 PM IST
महाराष्ट्र के गृहमंत्री Anil Deshmukh ने सुशांत केस में CBI से पूछा सवाल, कहा- '5 महीने हो गए, क्या मिला बताइए?'
Anil Deshmukh Asked Questions To CBI Regarding Sushant Case

  • अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Death ) की मौत हुए पूरे पांच महीने
  • महाराष्ट्र गृहमंत्री अनिल देशमुख ( Home Minister Anil Deshmukh ) ने सीबीआई से पूछे सवाल
  • सीबीआई से केस में मिले सबूतों को लेकर खुलासा कराने की कही बात

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) 14 जून को अपने मुंबई वाले घर पर मृत पाए गए थे। सुशांत की मौत ( Sushant Singh Rajput Death ) की खबर ने सभी को काफी हैरान और परेशान कर दिया था। यही वजह है कि अभिनेता की मृत्यु के पांच महीने बाद भी उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। सुशांत के परिवार वाले और फैंस आज भी उनके लिए न्याय मांगते हुए दिखाई देते हैं। उनका मानना है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है। उनका मर्डर किया गया है।

यह भी पढ़ें- कोरोना काल में Salman Khan ने लोगों की मदद कर खूब लूटी वाहवाही, राशन और रुपयों का किया खूब दान

Sushant Singh Rajput

सुशांत केस में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ( Maharashtra Home Minister Anil Deshmukhj ) ने सवाल उठाते हुए कहा है कि 'इस केस में हो रही जांच को लेकर पूरे 5 महीने हो चुके हैं, लेकिन अभी तक भी यह बात पता नहीं चल पाई है कि सुशांत ने सुसाइड किया था या फिर उनका मर्डर हुआ था।' साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि 'इस पूरे केस में अभी तक सीबीआई को जो भी सबूत मिले हैं। उनका खुलासा वह जल्द से जल्द करें।'

यह भी पढ़ें- फरीदाबाद के अस्पताल में हुआ Sushant के पिता का ऑपरेशन, हार्ट अटैक के चलते कराया था एडमिट

 

Anil Deshmukh

आपको बतातें चलें कि सुशांत सिंह राजपूत की बाद से इंडस्ट्री दो भागों में बंट गई थी। साथ ही नेपोटिज्म ( Nepotism ), मूवी माफिया और ड्र्ग्स कनेक्शन ( Bollywood Drugs Connection ) जैसे मुद्दे उठने लगे थे। एनसीबी की जांच में बॉलीवुड के कई सेलेब्स का नाम भी सामने आया। जिसमें दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone ), सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) और अर्जुन रामपाल ( Arjun Rampal ) जैसे कई बड़े नाम सामने आए। इसी के साथ फैंस स्टारकिड्स को बायकॉट करने की बात भी कह रहे हैं।