script

एक जैसे कपड़ों में नजर आई टीवी शो तारक मेहता कि यह अभिनेत्रियां, अंजलि और बबीता जी

locationमुंबईPublished: Sep 28, 2020 02:55:13 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

एक जैसे कपड़ों में नजर आई टीवी शो तारक मेहता की यह अभिनेत्रियां, अंजली और बबीता जी

तारक मेहता शो

तारक मेहता शो

मशहूर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अंजली भाभी और बबीता जी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्रियां एक जैसे कपड़ों में नजर आई। जैसे ही उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। यूजर ने यहां तक लिख दिया, “क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बजट की समस्या है।”

आपको बता दें कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा में अंजली भाभी का किरदार नेहा मेहता निभा रही है। वही बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता निभा रही है। इन दोनों की तस्वीर एक जैसे कपड़ों में वायरल हुई है। वैसे तो यह शो हमेशा सुर्खियों में रहता है। लेकिन इस बार एक जैसे कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है। क्योंकि अंजलि तारक और बबीता जी दोनों एक जैसे कपड़ों में नजर आ रही है। जानकारी के अनुसार दोनों ने शो के अलग-अलग एपिसोड में एक जैसे कपड़े पहने हैं। इन तस्वीरों ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।
एक फैन ने यहां तक लिखा कि क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बजट की समस्या थी। आपको बता दें कि मुनमुन दत्ता अभी भी शो का हिस्सा है। लेकिन अंजलि तारक मेहता का रोल प्ले करने वाली नेहा मेहता ने कुछ समय पहले ही शो छोड़ दिया है। अब उनकी जगह यह रोल सुनैना फौजदार निभा रही है। आपको यह भी बता दें कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा ने हाल ही 3000 एपिसोड पूरे किए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो