scriptपीली साड़ी में ‘धक-धक’ गाने पर झूमकर नाचीं Ankita Lokhande, वीडियो हो रहा वायरल | ankita lokhande dance on dhak dhak song of madhuri dixit video viral y | Patrika News

पीली साड़ी में ‘धक-धक’ गाने पर झूमकर नाचीं Ankita Lokhande, वीडियो हो रहा वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Feb 07, 2021 08:31:55 am

Submitted by:

Neha Gupta

अंकिता लोखंडे ने धक धक गाने पर किया धमाकेदार डांस
पीली साड़ी में झूमकर नाचीं अंकिता लोखंडे
अंकिता का वीडियो खूब पसंद किया जा रहा

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande

नई दिल्ली | टीवी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन बॉलीवुड गानों पर अपने डासिंग स्टाइल को फ्लॉन्ट करती रहती हैं। पिछले दिनों उन्होंने दीपिका पादुकोण के गाने पर डांस किया था। अब अंकिता ने बॉलीवुड की मोहिनी माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के सुपरहिट सॉन्ग धक-धक (Dhak Dhak Song) करने लगा पर अपना सेंशुअल डांस दिखाया है। वीडियो में अंकिता ने पीले रंग की साड़ी पहनी हुई है और वो कमाल के एक्सप्रेशन्स के साथ डांस कर रही हैं। अंकिता ने अपने ही घर में डिम लाइट में इस डांस को फैंस के बीच शेयर किया है।

प्रेग्नेंसी का 9वां महीना इंजॉए कर रहीं करीना ने शेयर की तैमूर की सबसे क्यूट फोटो, बोलीं- ये अद्भुत है

अंकिता लोखंडे ने अपने डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। खुले बालों में अंकिता पूरी तरह से गाने के लिरिक्स में खोई हुई हैं। उनका ये वीडियो (Ankita Lokhande video) किसने शूट किया है इस बात की जानकारी तो उन्होंने नहीं दी है लेकिन बेहद ही वो कमाल की अदाएं दिखा रही हैं। अंकिता ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है- एक ख्याल। एक कलाकार हमेशा एक कलाकार रहता है फिर चाहे वो बड़ी या छोटी स्क्रीन पर परफॉर्मस करे या फिर इंस्टाग्राम रील पर ही क्यों ना हो। यहां पर अंकिता ने खुद को माधुरी दीक्षित का बड़ा फैन भी बताया। अकिंता के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।

https://twitter.com/anky1912?ref_src=twsrc%5Etfw

अंकिता के इस वीडियो को अब तक लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद कर लिया है। बता दें कि जल्द ही अंकिता के पवित्र रिश्ता पार्ट 2 में फिर से नजर आने की खबरें आ रही हैं। अंकिता डिजिटल प्लेटफॉर्म पर शुरू होने जा रहे पवित्र रिश्ता में दिखाई दे सकती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अंकिता लीड रोल प्ले करती हुई दिखाई देंगी। अंकिता ने अपने करियर की शुरुआत पवित्र रिश्ता से ही की थी। इस टीवी सीरियल में उनके साथ दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आए थे। दोनों के प्यार की कहानी भी इसी शो से शुरू हुई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो