scriptकंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में ऐसी दिखेंगी टीवी एक्ट्रेस अंकिता, पहला लुक जारी | ankita lokhande first look in manikarnika release kangana ranaut | Patrika News

कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में ऐसी दिखेंगी टीवी एक्ट्रेस अंकिता, पहला लुक जारी

Published: Mar 17, 2018 08:27:39 am

Submitted by:

Riya Jain

अंकिता लोखंडे की झलकारी बाई के किरदार में एक तस्वीर भी जारी हुई है।

ankita lokhande in manikarnika

ankita lokhande in manikarnika

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने शो ‘पवित्र रिश्ता’ से घर-घर में पहचान बना चुकी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अब बॅालीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। बॅालीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ से अंकिता बॅालीवुड में एन्ट्री करेंगी। हाल में उन्होंने मुंबई के एक कार्यक्रम में बताया कि उन्हें फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म में वह झलकारी बाई की भूमिका निभा रही हैं।

इतना ही नहीं अंकिता लोखंडे की झलकारी बाई के किरदार में एक तस्वीर भी जारी हुई है। इस बारे में बताते हुए अंकिता लोखंडे ने कहा,“मेरी फिल्म 3 अगस्त को रिलीज हो रही है। आप लोगों को 3 अगस्त को देखने मिलेगा, जो काम मैंने इस फिल्म में किया है। मुझे बस यही आशा है कि आप लोगों ने अभी तक मेरे काम को सराहा है। तो इस बार भी आपको मेरा काम पसंद आएगा। मैं बस प्रार्थना कर रही हूं कि आप लोगों को मेरा काम अच्छा लगे। मुझे आशा है कि यह डेट अंतिम हो क्योंकि मैं भी मेरी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं”।

‘मणिकर्णिका’ फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी रानी लक्ष्मी बाई की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभा रही हैं। कुछ दिन पहले कंगना ने एक इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया, ‘आप जब रानी लक्ष्‍मीबाई की बात करते हैं तो सबसे पहले यह समझना जरूरी है कि वो एक अद्भुत महिला थीं। ऐसे में उनके किरदार के लिए सिर्फ कपड़े पहनकर, मेकअप करके, गहने पहनकर, हेयरस्‍टाइल लेकर उनकी तरह ढलने की बात करना बेवकूफी है। उनके किरदार में ढलने के लिए थोड़ी चोट लगे और खून बहाना पड़े तो भी कम है।’ फिल्म ‘मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी’ 3 अगस्त को रिलीज होगी। पहले फिल्म की रिलीजिंग डेट 27 अप्रेल थी लेकिन कुछ वजहों के चलते फिल्म की रिलीजिंग डेट को बड़ा दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो