scriptपैदल जाकर पूछताछ कर रही बिहार पुलिस को Ankita Lokhande ने दी अपनी जैगुआर कार | Ankita Lokhande gave her Jaguar car to Bihar police aftr investigation | Patrika News

पैदल जाकर पूछताछ कर रही बिहार पुलिस को Ankita Lokhande ने दी अपनी जैगुआर कार

locationनई दिल्लीPublished: Aug 01, 2020 02:58:34 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) बिहार पुलिस को किसी तरह का सहयोग नहीं कर रही है। ऐसे में बिहार पुलिस जांच के लिए कैब और ऑटो का सहारा ले रही है और जब ये दोनों भी उपलब्ध न हो तो पैदल ही जाकर पूछताछ कर रही है।

ankita_lokhande.jpg

अंकिता लोखंडे ने बिहार पुलिस को अपनी कार दी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद जब उनके परिवार ने डेढ़ महीने बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ एफआईआर करवाई तो केस में एक नया मोड़ आ गया। शुरुआत से ही खाली हाथ बैठी मुंबई पुलिस भी अब हरकत में आ चुकी है। क्योंकि एफआईआर होने के बाद बिहार से पुलिस की एक टीम मुंबई में केस की जांच कर रही हैं। लेकिन मुंबई पुलिस (Mumbai Police) बिहार पुलिस को किसी तरह का सहयोग नहीं कर रही है। ऐसे में बिहार पुलिस जांच के लिए कैब और ऑटो का सहारा ले रही है और जब ये दोनों भी उपलब्ध न हो तो पैदल ही जाकर पूछताछ कर रही है।
ऐसे में जब बिहार पुलिस 3 किलोमीटर पैदल चल अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से पूछताछ करने पहुंची तो एक्ट्रेस ने जाते वक्त अपनी जैगुआर कार उन्हें दे दी। जिससे बिहार पुलिस (Bihar Police) को आने-जाने में कोई प्रॉब्लम न हो। न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस की टीम को अंकिता लोखंडे के घर पहुंचने के लिए 3 किलोमीटर पैदल चलना पड़ा। कोरोना महामारी के कारण सड़क न उन्हें कोई कैब और न ही कोई ऑटो रिक्शा। खबर के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को गाड़ियों को लेकर किसी तरह की सुविधा नहीं दी है।
बिहार पुलिस अंकिता के घर उनसे पूछताछ करने के लिए पहुंची थी। पुलिस ने करीब 1 घंटे तक एक्ट्रेस से पूछताछ की। जिसके बाद जाते वक्त अंकिता ने उन्हें अपनी जैगुआर दी ताकि उन्हें पैदल न चलना पड़े। कार की सामने वाली सीट पर अंकिता के भाई और पीआर बैठे हुए थे तो पीछे बिहार पुलिस बैठी थी।
बता दें कि अंकिता लोखंडे ने हाल ही में खुलासा किया था उनकी सुशांत से जब बात हुई थी तो उन्होंने बताया था कि रिया उन्हें हैरेस करती है। वह रिया से छुटकारा पाना चाहते हैं। दोनों की ये बातचीत तब हुई थी, जब अंकिता फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में काम कर रही थीं। उस वक्त सुशांत ने उन्हें बधाई देने के लिए मैसेज किया था। खबरों के मुताबिक, अंकिता ने अपनी चैट का स्क्रीनशॉट पुलिस को दिखाया। इसके साथ ही अंकिता लोखंडे अब खुलकर सामने आ रही है और उनका कहना है कि सुशांत सुसाइड करने वालों में से नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो