Ankita Lokhande ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ की हॉट तस्वीर शेयर, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल

By: Sunita Adhikari
| Published: 25 Dec 2020, 09:56 AM IST
Ankita Lokhande ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ की हॉट तस्वीर शेयर, सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल
Ankita Lokhande Pictures

  • अंकिता लोखंडे ने गोवा की तस्वीरें की शेयर
  • बॉयफ्रेंड विक्की की गोद में बैठी हुई आईं नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अंकिता ने अपना 36वां जन्मदिन मनाया था। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज़ काफी वायरल हुए थे। लेकिन लोगों ने सुशांत को लेकर अंकिता को जमकर ट्रोल भी किया। ऐसे में अब अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ एक हॉट तस्वीर शेयर की है।

Ankita Lokhande ने बर्थडे पार्टी में बॉयफ्रेंड संग जमकर किया डांस, सुशांत के फैंस बोले- अब आया है असली चेहरा सामने

अंकिता ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीर में अंकिता विक्की जैन की गोद में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान दोनों ही बड़े स्टाइल में पोज़ देते नजर आ रहे हैं। अंकिता ने रेड कलर की शर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए हैं। वहीं, विक्की जैन ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। विक्की के अंकिता ने अपनी फैमिली के साथ भी तस्वीर शेयर की। ये तस्वीरें पुराने ट्रिप गोवा की हैं। ''हम एक फैमिली हैं, कौन-कौन फिर से गोवा जाना चाहते हैं? अपने हाथ उठाओ।'' उनके इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम 'बबीता जी' की एक दिन की फीस सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

ankita_lokhande_pictures.jpg

इससे पहले अंकिता ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थीं। जिसमें वह बॉयफ्रेंड विक्की और दोस्तों संग जमकर डांस करती हुईं नजर आईं। अंकिता ने अपने घर पर जन्मदिन की पार्टी दी थी। जिसमें टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई के साथ कई और सेलेब्स शामिल हुए थे। लेकिन अंकिता ने जैसे ही पार्टी की तस्वीरें शेयर कीं, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके साथ ही एक वीडियो में संदीप सिंह भी नजर आए थे। संदीप सिंह पर सुशांत की मौत के मामले में कई आरोप लगे थे। हालांकि उनपर कोई आरोप साबित नहीं सका।

संदीप सिंह को देखकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। इसके बाद अंकिता ने ट्रोलिंग को लेकर एक पोस्ट लिखा, 'मैं शांत रहने वाली हूं। यदि लोग मेरे बारे में नकारात्मक विचार रखते हैं तो मैं जानती हूं कि यह उनकी राय है। यह उनके संस्कारों पर आधारित है और उनके आज के मूड पर निर्भर करती है। उनकी राय उनकी हकीकत को भी बयां करती है, मेरी नहीं। मैं यह जानती हूं कि मैं क्या हूं, इसलिए हमेशा शांत रहती हूं।'